Home News जिसे हमने असली वीडियो समझा वह तो प्रैंक निकला

जिसे हमने असली वीडियो समझा वह तो प्रैंक निकला

0

सोशल मीडिया पर हाल ही में तेलंगाना के एक युवक का वीडियो जबरदस्त वायरल हुआ था. इस वीडियो में वह युवक रेलवे ट्रैक के पास खड़े होकर चलती ट्रेन के सामने सेल्फी वीडियो बना रहा था. वीडियो के अंत में ऐसा समझ में आता है कि पीछे आ रही ट्रेन उसे टक्कर मार देती है और उसके हाथ से मोबाइल छूट जाता है. ख़बरें आ रही थीं कि उस युवक को गंभीर चोटें आईं हैं. लेकिन अब वहाँ के एक न्यूज़ चैनल ने दावा किया है कि वीडियो दरअसल एक प्रैंक था और उस लड़के को कोई चोट नहीं आई है.

ये तस्वीर देखकर आपको वीडियो याद आ गया होगा. युवक का नाम शिवा बताया जा रहा था. यह वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हुआ था और लोगों ने इस पर दुःख और क्रोध से मिश्रित प्रतिक्रियाएं दीं थीं.

लेकिन अब ABN Telugu नामक चैनल ने एक नया वीडियो जारी किया है जिसमें वह युवक वीडियो वायरल होने के बाद दोस्तों के साथ उसका मजाक बनाता दिख रहा है. इस नए वीडियो से साफ़ जाहिर होता है कि युवक को कोई चोट नहीं लगी है और न ही उसके साथ कोई हादसा हुआ है. वीडियो में एक युवक को साफ़ कहते हुए सुना जा सकता है कि, “कुछ नहीं हुआ इसको, मस्त है एकदम खाके पीके…”. देखिये वीडियो –

चैनल का ये भी दावा है कि शिवा, जो कि एक जिम इंस्ट्रक्टर है, को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सही भी है, इन्होने लोगों के मजे ले लिए, अब पुलिस इनके मजे ले लेगी.

(Source)

Subscribe our YouTube channel -