Home News 3 लाख में मारुती को बना लिया मर्सडीज, RTO ने कर ली...

3 लाख में मारुती को बना लिया मर्सडीज, RTO ने कर ली जब्त

0

मर्सडीज, ऑडी आदि ऐसी गाड़ियां हैं जो हर किसी का सपना होती हैं लेकिन खरीदना हर किसी के बस में नहीं होता क्योंकि ये बेहद मंहगी होती हैं. पर यदि कोई अपनी इच्छा को दबा ही न सके तो फिर यही कर सकता है जो केरल के इस आदमी ने किया. केरल के एक शख्स ने अपनी मारुती बालेनो को मात्र 3 लाख खर्च करके मर्सडीज का रूप दे दिया.

 

कई दिनों से एक चमचमाती लाल रंग की मर्सडीज ए क्लास केरल के मल्लापुरम जिले के तिरूर में घूम रही थी. ये दरअसल एक मारुती बलेनो थी जिसे मॉडिफाई करके मर्सडीज का रूप दे दिया गया था. कार को इस कुछ इस तरह से मॉडिफाई किया गया था कि पहली नजर में देखने पर कोई कह ही नहीं सकता था कि ये मर्सडीज नहीं बल्कि उसका रूप धरे मारुती बलेनो है.

 

पर कार मालिक का मर्सडीज में घूमने का सपना ज्यादा दिन टिक नहीं सका. किसी ने RTO में शिकायत कर दी और ये नकली मर्सडीज एक सेकंड हैण्ड कार डीलर के शोरूम में रखी पकड़ी गई. जांच में पता चला कि कार मालिक ने कार को मर्सडीज का रूप देने के लिए 3 लाख खर्च किये थे.

जांच में ये भी पता चला कि मूल कार मालिक ने ये कार अपने दोस्त को बेच दी थी, जिसने रजिस्ट्रेशन ट्रान्सफर करवाए बिना ही उसे मॉडिफाई करवा लिया. पुलिस ने फिलहाल कार को मूल मालिक के निवेदन पर इस शर्त पर सिर्फ फाइन लगाकर छोड़ दिया है कि वह कार को वापस अपने मूल रूप में करवा लेगा.

(Source : Indiatimes)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here