Home Odd News ‘जब हैरी मेट सेजल’ देख रहे युवक ने सुषमा स्वराज से लगाईं...

‘जब हैरी मेट सेजल’ देख रहे युवक ने सुषमा स्वराज से लगाईं बचाने की गुहार

0
शाहरुख़ खान की हालिया रिलीज़ ‘जब हैरी मेट सेजल’ बॉक्स ऑफिस पर कोई ख़ास कारनामा नहीं दिखा पाई है. आमतौर पर शाहरुख़ की फ़िल्में ज़ोरदार कमाई करने के लिए जानी जाती हैं लेकिन इस फिल्म से ऐसी उम्मीद कम ही है. अब सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर तरह तरह के मजाक बनने शुरू हो गए हैं.
हाल ही में ‘विशाल सूर्यवंशी’ नामक एक ट्विटर यूजर का ट्वीट वायरल हुआ है जिसे पढ़कर लोग हँसे बिना नहीं रह पा रहे हैं. इस व्यक्ति ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को टैग करते हुए ट्वीट किया कि मैम, मैं पुणे के एक सिनेमा हाल में ‘जब हैरी मेट सेजल’ देख रहा हूँ, प्लीज मुझे यहाँ से रेस्क्यू करवाइए.
विशाल का यह ट्वीट जैसे ही सोशल मीडिया पर आया तभी से लगातार वायरल हो रहा है. आप इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि इसे लगभग 1200 बार retweet किया जा चुका है.

फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ एक टूरिस्ट गाइड के इर्द-गिर्द घूमती है जिसका किरदार शाहरुख़ खान ने निभाया है. अनुष्का यूरोप जाती हैं और वहां उसकी एंगेजमेंट रिंग खो जाती है. इसके बाद शाहरुख और वह मिलकर इसे खोजते हैं. दर्शकों को इस कहानी में कोई नयापन नहीं लगा और इसके नेगेटिव रिव्युज आ रहे हैं जिससे फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखी जा रही है. समीक्षकों ने भी इस फिल्म को कोई ख़ास रेटिंग नहीं दी है.

(Source)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here