एक रसगुल्ले ने शादी में मचाया ऐसा बवाल कि शादी ही कैंसल...

एक रसगुल्ले ने शादी में मचाया ऐसा बवाल कि शादी ही कैंसल हो गई

0
SHARE

दहेज़ के कारण शादियाँ टूटती सुनी हैं, शराब के कारण भी टूटती सुनी हैं लेकिन क्या एक रसगुल्ला किसी की शादी टूटने की वजह बन सकता है ? हम शायद सोच भी नहीं सकते लेकिन उत्तरप्रदेश के उन्नाव में एक घटना ऐसी ही हुई जिसमें मात्र एक रसगुल्ले की वजह से बरात दुल्हन को लिए बिना ही वापस चली गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तरप्रदेश के उन्नाव जिले के एक गाँव में बारात आई हुई थी. लगभग पूरा गाँव बारातियों के स्वागत में लगा था, गाजे बाजे बज रहे थे. जब बारातियों के लिए खाने का बुलावा आया तो सभी खाने के लिए बने पंडाल में पहुंचे. खाने में उन्हें दूसरी चीज़ों के साथ एक एक रसगुल्ला भी दिया गया.

Representational Image : CookingShooking.com

सबकुछ ठीकठाक चल रहा था तभी लड़के के एक रिश्तेदार ने अपनी प्लेट में दो रसगुल्ले उठाकर रख लिए. यह देखकर लड़की वालों की तरफ से किसी ने उसे टोक दिया और फिर दोनों में बहस होने लगी.

बात बहुत छोटी सी थी, मात्र एक रसगुल्ले की, लेकिन वह रसगुल्ला इज्जत का सवाल बन गया और फिर मामले को तूल पकड़ते देर न लगी. नौबत मारपीट तक आ गई. लड़के वाले तैश में आकर बारात वापस ले जाने की बात करने लगे. बात बिगडती देख पुलिस बुलाई गई जिसने दोनों पक्षों में सुलह कराने की कोशिश की.

मामला शायद सुलझ भी जाता पर इस विवाद की खबर लड़की तक पहुँच गई और वह इस खबर से इतनी आहत हुई कि उसने शादी से साफ़ इनकार कर दिया.

फिर क्या था, शादी कैंसल !

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY