वायरल तस्वीर में दिख रहे पीएम मोदी के हमशक्ल को मीडिया ने...

वायरल तस्वीर में दिख रहे पीएम मोदी के हमशक्ल को मीडिया ने आखिर खोज निकाला

0
SHARE
हाल ही में सोशल मीडिया में किसी रेलवे स्टेशन पर खड़े एक ऐसे शख्स की तस्वीर वायरल हुई थी जिसका चेहरा पीएम मोदी से काफी हद तक मिलता जुलता था. इस फोटो को पोस्ट करने की वजह से AIB के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो गई. लेकिन लोग जानना चाहते थे कि पीएम मोदी जैसी हुबहू शक्ल वाला यह शख्स आखिर है कौन ? अब मीडिया ने इस शख्स को खोज निकाला है.
पेंट टीशर्ट पहने, कंधे पर बैग लटकाए और मोबाइल में नजरें गड़ाए किसी रेलवे स्टेशन पर खड़े इन सज्जन का नाम रामचंद्रन है और ये केरल के कुन्नूर जिले के रहने वाले हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह तस्वीर उस समय की है जब रामचंद्रन केरल में अपनी माँ से मिलने के बाद बेंगलुरु जा रहे थे, जहां वर्तमान में वे रहते हैं. पय्यानूर रेलवे स्टेशन पर जब वे खड़े थे तब किसी ने यह तस्वीर खींच ली थी.
रामचंद्रन के अनुसार उनका चेहरा मोहरा प्रधानमंत्री से इतना मिलता जुलता है कि बहुत से लोग धोखा खा जाते हैं. हालांकि उनकी तस्वीर वायरल हो गई है यह जानकर वे हैरान रह गए. उन्होंने भी अपनी इस वायरल तस्वीर को व्हाट्सएप पर देखा था.
हालांकि पीएम मोदी से शक्ल मिलने का रामचंद्रन को कई बार फायदा भी मिलता है. लोग उन्हें ट्रेन में सीट दे देते हैं, बच्चे ‘मोदी अंकल’ कहकर बुलाते हैं और कई लोग तो उनके साथ सेल्फी भी लेते हैं.
दिलचस्प बात ये हैं कि रामचंद्रन बीजेपी की राजनीति से इत्तफाक नहीं रखते लेकिन प्रधानमंत्री के तौर पर नरेन्द्र मोदी का सम्मान करते हैं.

(Source : NBT)

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY