Home Entertainment ऐसा क्या था इस फिल्म में कि देखते – देखते ही भागने...

ऐसा क्या था इस फिल्म में कि देखते – देखते ही भागने लगे दर्शक

0

आज के समय में बहुत ही कम लोग ऐसे होंगे जिन्हें फिल्मे देखने का शौक न हो वरना हर व्यक्ति को फिल्मो का शौक जरुर होता है. कोई कॉमेडी फिल्मे पसंद करता है, तो कोई रोमांटिक, वही किसी व्यक्ति को थ्रिलर फिल्मे पसंद होती है तो किसी को हॉरर.

पर यदि आप से यह कहा जाए कि एक ऐसी फिल्म भी है जिसे आप देखना न चाहेंगे और देख भी रहे होंगे तो शायद पूरी देखे बिना ही थियटर से बाहर आ सकते है. क्योकि एक ऐसी ही फिल्म को कांस में फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान दिखाया गया जिसे देखने के बाद कुछ ऐसा हुआ जिससे कि आप भी हैरान हो जायंगे. जब इस फिल्म को दिखाया गया तो थियटर में मौजूद दर्शक लोग इस फिल्म को देखे बिना ही थियटर से भाग खड़े हुए आखिर ऐसा क्या था इस फिल्म जो कि दर्शक इस फिल्म को पूरी न देख सके. तो चलिए आज हम बताते है आपको इस फिल्म के बारे में –

दरअसल हुआ यह कि इस बार कांस में डेनमार्क के मशहूर फिल्म निर्माता लार्स बोन ट्रायर की फिल्म ” द हाउस डेट जैक बिल्ट ” को प्रदर्शित किया गया. इसके बाद जो हुआ उसे आप जानकर हैरान हो जायेंगे क्योकि इस फिल्म के प्रदर्शित होने के कुछ देर बाद से ही थियेटर में मौजूद दर्शक लोग फिल्म को अधूरी देखते हुए ही जाने लगे. क्योकि यह फिल्म एक सीरियल किल्लर पर आधारित है जो कि लोगो को अलग-2 तरह से पकड़कर उन्हें बहुत ही निर्दयी मौत देता है जिसे कि दर्शक देख ना सके.

” द हाउस डेट जैक बिल्ट ” फिल्म पूरी ही तरह खून से भरी हुयी है. इसमें बहुत अधिक मात्रा में हिंसात्मक दृश्यों को दिखाया गया है जिसे कि दर्शक लोग देख नहीं पा रहे थे. थियेटर में उपस्थित कई दर्शको ने तो थियेटर से बाहर जाने के बाद उल्टियां तक करनी चालू कर दी थी. आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फिल्म के जरिये डेनमार्क के फिल्म निर्माता लार्स बोन ट्रायर ने कांस में लगभग 6 सालो बाद अपनी जबरदस्त बापसी की है.

source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here