बेटी पैदा हुई तो सास ने बहू को गिफ्ट की लक्ज़री कार

बेटी पैदा हुई तो सास ने बहू को गिफ्ट की लक्ज़री कार

0
SHARE

आमतौर पर घर में बेटी पैदा होने पर ससुराल वालों द्वारा बहू को परेशान करने या ताना मारने की ख़बरें ही सुनाई देती हैं, तोहफा देना तो दूर की बात है. लेकिन उत्तरप्रदेश की एक सास ने बेटी पैदा होने पर न सिर्फ अपनी बहू को पहले से भी ज्यादा प्यार दिया बल्कि एक लक्ज़री कार गिफ्ट देकर सोशल मीडिया का दिल जीत लिया है.

babygirl

खबर उत्तरप्रदेश के हमीरपुर की है जहां एक रिटायर्ड स्वास्थ्य कर्मचारी प्रेमादेवी अपने बेटे और बहू के साथ रहती हैं. बेटा सरकारी नौकरी करता है तो बहू गृहणी है. प्रेमदेवी अपनी बहू को बहू न मानकर बेटी मानती हैं और उसी तरह उसे चाहती हैं.

कुछ ही महीनों पहले उनकी बहू ने एक बेटी को जन्म दिया तो प्रेमादेवी ने इस ख़ुशी को सेलिब्रेट करने के लिए घर पर एक छोटी सी पार्टी का आयोजन किया. पार्टी के दौरान प्रेमादेवी ने एलान किया कि वे घर में बेटी पैदा होने की ख़ुशी में दीवाली के पहले अपनी बहू को कार खरीद कर देंगी.

हुआ भी वही. अभी कुछ ही दिन पहले उन्होंने एक हौंडा सिटी कार खरीद कर अपनी बहू खुशबू को गिफ्ट की है. प्रेमा देवी का कहना है, ‘बेटी को गर्भ में मारने की बुराई तभी खत्म होगी, जब बहू को अपनी बेटी माना जाए। क्योंकि बहू भी किसी की बेटी होती है और जब उसे ससुराल में मां के रूप में प्यार मिलेगा तो उस घर में हमेशा खुशियां रहेंगी।’

वहीं उनकी बहू खुशबू का कहना है कि वह बहुत ही सौभाग्यशाली है कि उसे ऐसी सास मिली है, जिसकी आंखों में उसके लिए बेटी की तरह प्यार रहता है.


(समाचार : LiveHindustan)

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY