Home News ये लड़का बनने जा रहा हैं मुकेश अंबानी का दामाद

ये लड़का बनने जा रहा हैं मुकेश अंबानी का दामाद

0

भारत के सबसे अमीर लोगो में से एक मुकेश अंबानी अपने बेटे आकाश अंबानी के साथ-2 अपनी बेटी ईशा अंबानी की भी शादी करने जा रहे है. मीडिया ख़बरों के अनुसार मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी  इसी साल के अंत तक अपने वैवाहिक बंधन में बंध जायेंगी और जिस शख्स से उनकी शादी होने जा रही है उनका नाम आनंद पीरामल है. आनंद मशहूर रियल एस्टेट कंपनी पीरामल रियल्टी के संस्थापक अजय पीरामल के पुत्र है. आनंद पीरामल इस ग्रुप के कार्यकारी निदेशक है.

Photo : Google

आपको जानकारी के लिए बता दे कि मुकेश अंबानी और अजय पीरामल के परिवारों के बीच में पिछले चार दशको से पुराना दोस्ताना है. अजय पीरामल के बेटे ने महाबलेश्वर के एक मंदिर में ईशा को शादी का प्रस्ताव दिया था. आपको बता दे कि मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और बेटी ईशा अंबानी दोनों जुड़वाँ भाई-बहन है.

Photo : Google

आकाश की हाल ही में श्लोका मेहता के साथ सगाई हुयी है.  श्लोका मेहता हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी है. आकाश और श्लोका की शादी भी साल के अंत दिसंबर तक में होनी तय है. इसी के साथ कयास लगाये जा रहे कि शायद मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी अपने बेटे के साथ ही अपनी बेटी की भी शादी करने जा रहे है.

Source )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here