Home News मुकेश अम्बानी बोले कुछ ऐसा कि कोकिला बेन की आँखों में आ...

मुकेश अम्बानी बोले कुछ ऐसा कि कोकिला बेन की आँखों में आ गए आँसू

0
रिलायंस इंडस्ट्रीज की 40वीं सालाना जनरल मीटिंग (AGM) के दौरान कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला कि मुकेश अम्बानी की माँ कोकिलाबेन भावुक हो गईं. माँ की आँखों में आंसू देख मुकेश अम्बानी भी कुछ पलों के लिए भावुक नजर आये.
दरअसल अपने भाषण के दौरान मुकेश अम्बानी ने जब अपने पिता और रिलायंस इंडस्ट्रीज के पहले चेयरमैन धीरूभाई अम्बानी का जिक्र किया तो कोकिलाबेन अपने आँसू रोक नहीं सकीं. मुकेश अम्बानी ने कहा, ““मैं 40 साल की उपलब्धियों और रिकॉर्ड्स को एक इंसान को समर्पित करना चाहता हूं कि, जो कि हमारे संस्थापक अध्यक्ष धीरूभाई अंबानी है.”

इसके बाद मुकेश अम्बानी ने अपनी माँ के प्रति भी ये कहकर आभार जताया, “इन 40 सालों के लिए मैं अपनी मां कोकिलाबेन अंबानी के प्रति आभारी हूं.”
मुकेश अम्बानी ने जब अपनी माँ और पिता का जिक्र किया तो हाल में बैठे लोग खड़े हो गए और तालियाँ बजाने लगे. तालियाँ तब तक बजती रहीं जब तक मुकेश अम्बानी ने खुद नहीं रोका.
रिलायंस की सालाना जनरल मीटिंग में मुकेश अम्बानी ने जियो का 4G फ़ोन भी लांच किया जो कि मात्र 1500 रुपये की सिक्यूरिटी डिपाजिट में यूजर्स को दिया जाएगा. ये 1500 रुपये भी 36 महीने के बाद रिफंडेबल होंगे.
इस वीडियो में देखिये रिलायंस की AGM के दौरान आये वो भावुक पल जब कोकिला बेन और मुकेश अम्बानी रोने लगे …

(Source : Youtube)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here