किम जोंग उन ने किया मौसम को कन्ट्रोल, यकीन न आये तो...

किम जोंग उन ने किया मौसम को कन्ट्रोल, यकीन न आये तो देख लो तस्वीरें

0
SHARE

नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन यूँ तो अपने आणविक हथियारों के परीक्षणों और अमेरिका से नोंकझोंक के चलते मीडिया में चर्चा का केंद्र बने ही रहते हैं लेकिन आजकल वे जिस वजह से चर्चा में हैं उसे जानकर आप हैरान हो जायेंगे.

नॉर्थ कोरिया की स्टेट मीडिया का कहना है कि किम जोंग उन इतने शक्तिशाली हैं कि मौसम को कन्ट्रोल करने की क्षमता रखते हैं. और सिर्फ कहा ही नहीं है, इसके समर्थन में तस्वीरें भी जारी की हैं. नॉर्थ कोरियाई मीडिया के अनुसार हाल ही में किम जोंग उन चीन और नॉर्थ कोरिया की सीमा पर स्थित Paektu पर्वत पर भ्रमण करने गए थे.

आमतौर पर इन दिनों इस पर्वत पर मौसम बहुत खराब होता है. चारों तरफ बर्फ ही बर्फ और धुंध होती है. लेकिन जब किम उस पर्वत पर पहुंचे तो मौसम एकदम साफ़ हो गया. आसमान नीला और चमकीली धूप खिल गई. प्रमाण आप तस्वीरों में देख ही सकते हैं.

अब इन तस्वीरों की सच्चाई क्या है ये तो किम ही जानें लेकिन नॉर्थ कोरिया में किम को सचमुच ईश्वर का अवतार माना जाता है. उनके बारे में कहा जाता है कि वे 3 साल की उम्र में गाड़ी चलाना सीख गए थे. और जब किम का जन्म हुआ था तब आसमान में दो दो इन्द्रधनुष दिखाई दिए थे.

उनके पिता तो और भी कमाल थे. वे 3 सप्ताह की उम्र में चलना सीख गए थे. उनके अन्दर इतनी जादुई शक्ति थी कि उन्हें कभी शौचालय की जरूरत ही नही पड़ी.

तो अब ग्लोबल वार्मिंग से घबराने की जरूरत नहीं … किम जोंग उन हैं ना !

खबर में मजा आया, अब देख लीजिये ये मजेदार वीडियो – 

आप चाहें तो हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब कर सकते हैं. आगे भी हम आपको ऐसी ही मजेदार जानकारियाँ देते रहेंगे.

(Source : Independent.co.uk)

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY