Home Odd News फेसबुक ने पकड़वाई चोरी

फेसबुक ने पकड़वाई चोरी

49

कहते हैं, इश्क  के फेर में पड़ा हुआ इंसान अपने प्यार के लिए कुछ भी कर सकता है,  फिर छोटी-मोटी चोरी की तो बिसात ही क्या ?  चाँद-तारे तोड़ लाने की बातें कोरी बातें ही नहीं हैं; लोग कोशिश करते हैं, भले अंजाम कुछ भी हो !

पिटकैर्न, पेनसिल्वेनिया के प्रेमी जोड़े ड्रिस्कोल और  यामनिज्की को आजकल जेल की हवा खानी पड़ रही है. कारण है हीरे की एक अंगूठी जो ड्रिस्कोल ने अपनी प्रेमिका यामनिज्की  को तोहफे के बतौर दी थी. 

दरअसल, यामनिज्की कई सालों से अपने बॉय-फ्रेंड ड्रिस्कोल से एक अंगूठी की मांग कर रही थी  परन्तु  ड्रिस्कोल की आर्थिक स्थिति ऐसी नहीं थी कि वह उसे अंगूठी खरीदकर दे सकता.  आखिरकार एक दिन ड्रिस्कोल ने अपने किसी परिचित के घर से एक हीरे की अंगूठी, जिसकी कीमत लगभग बारह हजार डॉलर थी, चुराकर यामनिज्की को दे ही दी.    

अंगूठी मिलने से अत्यधिक प्रसन्न और उत्साहित यामनिज्की ने गलती यह  की कि उसने अंगूठी का चित्र अपने दोस्तों को दिखाने के लिए फेसबुक पर डाल दिया. किसी ने वह अंगूठी पहचान ली और पुलिस को सूचित कर दिया. 

पुलिस ने यामनिज्की को पकड़ा और फिर उसके बयान के आधार पर ड्रिस्कोल को.  और अब दोनों ही जेल में हैं.

————————————————————————————
(Based on Media Reports, 13-03-2011)

Subscribe our YouTube channel -

 

49 COMMENTS

  1. उसे लड़की से अपनी स्थिति बता देनी चाहिए थी और उसे चोरी नहीं करनी चाहिए थी

  2. ऐसा नही होता दिलीप जी ये तो प्यार को बदनाम करना हुआ
    i’m not agree with your comment…………

  3. प्यार चाहे कितना भी करते हो किसी से पर चोरी तो करनी ही नहीं चाहिए वो लड़की के सोच रही होगी अपने बॉय फ्रेंड के बारें में.

  4. बो लडकीको मरना चाहिए.बो प्यार करती थी या बॉय फ्रेंड से लूटके

    खाती थी.

  5. प्यार में सब कुछ ठीक है पर चोरी नहीं करना चाहिए,

  6. यार गर्लफ्रेंड तो अति जाती रहती है !!!!!
    दूसरी बना लेता
    चोरी क्यों की !!

  7. वैसे तो वो लड़की को पकड़ना नहीं चाहिए . पर ये एक सबक है लडकियों के लिए , की वो अगर मागना ही चाहती है तो आपने बाप से मांगे, नहीं तो पति से मांगे . आपनी औकात वो हमेशाही भूल जाती है. लड्केकी गलती तो है ही सेक्स के लिए कुछ भी करते है ये लड़के. आभी भी वक्त है सभाल जाओ.

  8. it’s not love…
    अगर उसको अंगूठी नहीं दे सकता था तो हकीकत बता देता!
    जैसी करनी वैसी भरनी…

Comments are closed.