पति से ईर्ष्या के चलते पत्नी ने माँगा तलाक

पति से ईर्ष्या के चलते पत्नी ने माँगा तलाक

21
SHARE

काहिरा के एक होटल में शेफ का काम करने वाले मोहम्मद सैयद के दांपत्य जीवन पर इन दिनों एक अजीब वजह से संकट आया हुआ है. वजह है कि वे खाना बहुत अच्छा बनाते हैं.

हुआ यह कि रमजान के शुरुआत में एक दिन उन्होंने अपने परिवार के लिए खाना खुद बनाने का फैसला किया. उनके हाथ का बना खाना पूरे परिवार को तो बेहद पसंद आया ही, उनके दोनों बच्चे तो उस स्वाद के दीवाने हो गए और मांग करने लगे कि अब से रोज शाम का खाना पिता के हाथों का ही होना चाहिए.

मोहम्मद सैयद की पत्नी को यह बात बहुत नागवार गुजरी.   उसने न सिर्फ खुद को बेइज्जत महसूस किया बल्कि उसे अपने पति से ईर्ष्या भी हो गई.  

ईर्ष्या का आलम यह है कि उसने मोहम्मद सैयद से तलाक की मांग कर डाली है. हालाँकि अदालत ने रमजान के महीने तक तलाक की कार्यवाही पर रोक लगा दी है. अदालत को आशा है कि महिला का मन बदल जायेगा और वह तलाक पर पुनर्विचार करेगी.

बेचारे मोहम्मद सैयद …. अपना हुनर होटल में ही दिखाते तो बेहतर था … !!!

———————————————————————————–
(Based on Media reports, 15-08-2011)

 

21 COMMENTS

  1. रक्षा बंधन पर सभी लडकिया सभी लडको को भाई बना लेती है फिर वो करवाचोथ पर सभी लडको को पति क्यों नहीं बना लेती ! इस समस को आग की तरह फलादों!

  2. एक लड़का बहुत ही nalayak था वो पढ़ने लिखने में बहुत कमजोर था !
    uskaa बड़ा भाई ushaka padhne लिखने ke लिए उस पर बहुत जोर डालता था एक दीं बड़ा भाई उशको बोला क्या तेरे दिमाक मे गोबर भरा है के !
    छोटे भाई न उतर दिया फिर क्यूँ चाटन लग रहा है

  3. आप की माँ की इच्छा शायद ही होगी की वो आपके पिताजी को राखी बांधे ! और यदि एसा नहीं है तो बाकी महिलाओं की इज्जत करने का मन बना लो ! और आगे से एसा कुच्छ भी मत सोचो जो तुम अपने उपर लागु नही कर सकते ! प्यार से आपके भाई की सलाह आपके लिए !

  4. रक्षा बंधन पर सभी लडकिया सभी लडको को भाई बना लेती है फिर वो करवाचोथ पर सभी लडको को पति क्यों नहीं बना लेती ! इस समस को आग की तरह फलादों!
    Reply

  5. हरजीत कौर अपनी सभी सहेलियों को यह बताती की मे पतिवर्ता हूँ .एक बार उसके घर में पार्टी हुई , पार्टी में उसने अपने पति को बोला की आज आप हम सबको चाय ब्रेकफास्ट और लंच बना के खिलाओ ,और बाद में बर्तन साफ कर के रख देना , तब San सहेलियां बोली तुम तो कहेती थी में पतिवर्ता हूँ तब वह बोली पति को वरतो यानि उसे युस करो …..समजी आप कृपया बात को समजे और तलक न ले अपने ईगो को छोड़ कर अपने. बच्चों से प्यार करे और अपने पति से पयार करे क्योंकि वो आपका और आपके परिवार का पेट भर रहें हें परमात्मा आपको स्द्बुधि दें

  6. अरे औरत को तो अपनी सास से भी नफरत होती है, फिर गैर औरत की बात ही छोडो. और जहाँ औरत को अपने ही पति से competition मिल रही हो, वहाँ तो यही होगा.

    तलाक लेनेसे पहले भी १०० बार सोचना चाहिए. चलो, कम से कम तलाक मिलने के बाद दोनों बच्चे ख़ुशीसे अपने पापा के पास रहना चाहेंगे.

  7. हेलो मेडम आपको to खुस होना चाहिए की आपके पति इतना अच्चा खाना बनाते हे आपको उन पर नाज होना चाहिए

  8. mem esaa पति हर किसी को नसीब नि होते ये तो आप की किश्मत अच्छी है j

  9. jis din ladko ka confusion door ho jaye k kaun uski sis hai aur kaun uski wish hai us din see ladkiya rakshabandhan pe sabhi ladko rakhi bandhna bandh kar dengi.secondly india m ek ko ek hi spouse rakne ka right hai so kya kare jab multiple pati rakna legal hojaye to shayad apki khwayishe puri ho…

  10. कर्वचोथ पर हुसबंद बनाये नहीं जाते बल्कि उनकी लम्बी आयु की कामना की जाती है.

  11. जहाँ तक मेरा मानना है कि कोर्ट कभी किसी से अन्याय नहीं करेगा और होने भी नहीं देगा! दुनियां की कोई भी कोर्ट मे ये केस जाए तो भी मोहम्मद सैयेद के साथ अन्याय नहीं होगा क्योंकि उसने ऐसा कोई गुनाह नहीं किया जिसके लिए उसे अपने परिवार से अलग होना पड़े! और अगर अन्याय हुआ तो दुनिया का कानून पर से भरोसा उठ जायेगा और गृह युद्ध छिड़ जायेगा!

LEAVE A REPLY