Home Odd News अतृप्त पत्नी ने ठोका पति पर दावा

अतृप्त पत्नी ने ठोका पति पर दावा

20

वर्तमान युग के अति-व्यस्त और भागदौड भरे जीवन से उपजी थकान के चलते जल्दी सो जाने वाले एक पति के ऊपर उसकी पत्नी ने 9000 पाउंड का दावा ठोक दिया है.

51 वर्षीय फ्रेंच नागरिक जीन लुईस की पत्नी ने अदालत से दरख्वास्त की है कि उसका पति उसकी कामेच्छा की पूर्ति नहीं करता है.  वह  सेक्स में बिलकुल भी रूचि नहीं दिखाता और इस प्रकार एक पति के रूप में अपने दायित्वों का निर्वहन संपूर्ण रूप से नहीं करता. लिहाजा उसे 9000 पाउंड हर्जाने के रूप में दिलवाए जाएँ.

इस मामले में गौरतलब ये है कि इन दोनों की शादी को लगभग 21 वर्ष हो चुके हैं और इनके दो बच्चे भी हैं.  फिलहाल मामला अदालत के विचाराधीन है.

——————————————————–
(Based upon media news reports, 07-09-2011)

20 COMMENTS

  1. शादी को २१ साल हो चुके है. आदमी में कितना भी जोश क्यों ना हो, एक हद के बाद सब ठंडा हो जाता है. जो मर्द ६० की उम्र की तरफ बढ़ रहा है, उससे ज़रा ज्यादा ही उम्मीद लगाई जा रही है.

    इसी वजह से अगर जीन लूईस ने तलाक माँगा होता तो सारी महिला मुक्ति संघतानाए रास्ते पर आ गयी होती. कोई है जो इन लोगों को अक्ल देंगा?

  2. 51 sal ka admi ho ya 60 sal ka admi agar apne sex life ko jinda rakhna chahe to rakh sakta he , jese khan pan ,kasrat. romanchak, sex me roochi, naye sex partenr, mere khyal se admi ho mahila sex ko jinda rakhne ke liye romantik hona jaroori he

  3. Aadmi अगर चाहे तो लगभग पूरी जिन्दगी सेक्स कर सकता है .पर इसके लिए सेक्स partanar की भरपूर सहयोग की अहम् भूमिका होती है पुरुष की सेक्स छमता मरत्ते दम तक ख़त्म नहीं होती है.

  4. नारी नारी mat कर मुरख नारी नरक का दुआर .खुस भी होगी तो क्या देगी mal mutra का दुआर .

  5. अरे वो आदमी घर गृहस्ती में कैसा है ये भी देखना पड़ेगा न? और सेक्स काफी जरूरी है, लेकिन आप शादिशुदा हो तो अपनी घरेलु जिम्मेदारियां भी उतनी ही जरूरी है. आपके विचार अगर मान लिए जाए, तो लोगोंको शादी करने और बच्चे पैदा करने की बिलकुल जरुरत नहीं.

    खबर पढ़े तो लगता है की पत्नी के विचार में सिर्फ सेक्स ही संसार में मायने रखता है. आपकी बीवी अगर आपके साथ ऐसा करे तो आपको कैसा लगेगा?

  6. Aadmi अगर चाहे तो लगभग पूरी जिन्दगी सेक्स कर सकता है .पर इसके लिए सेक्स partanar की भरपूर सहयोग की अहम् भूमिका होती है पुरुष की सेक्स छमता मरत्ते दम तक ख़त्म नहीं होती है.

  7. अरे आदमी की उम्र जब कम होती है ,तब उसके सेक्स की पॉवर कम हो जाती है, कभी कबार सेक्स करने से आदमी को बोहत तकलीफ होती है, इसका मतलब ऐसा नहीं की, उस पर दावा किया जीये. उसे समाज लो, उसकी तकलीफे समजकर उससे संसार करो

  8. सेक्स जर्रुरी भी है पर इथाना नहीं की रोज़ कर शके आदमी परिवार मैं कबी कबार नहीं भी हो पता पर जिस तहरा हर्जाने के लिए माग की गयी है सो बिलकुल गलत है और नारी ही नारी का अपमान कर रही है हर कुछ समय के हिशाब से ही हटा है

  9. क्या बात है . ******* एक महत्त्वपूर्ण कार्य है इसे न करने वाले को सजा मिलनी चाहिए

  10. क्या यार सब लोग बात करते हो ऐसे की सैन्टिस्ट बन गए हो सेक्स्पिएरका.कोई बोलता है ऐसा कोई बोलता है वैसा ………….मुझे समज मे नही आता कैसा ?क्योंकि मैंने शादी नहीं की .चाटिंग करने का तरीका होता है

  11. Aadmi अगर चाहे तो लगभग पूरी जिन्दगी सेक्स कर सकता है .पर इसके लिए सेक्स partanar रोज़ बदलना चाहिए

  12. विकास यार में आपकी बात से सहमत हूँ कि…
    Aadmi अगर चाहे तो लगभग पूरी जिन्दगी सेक्स कर सकता है .पर इसके लिए सेक्स partanar की भरपूर सहयोग की अहम् भूमिका होती है पुरुष की सेक्स छमता मरत्ते दम तक ख़त्म नहीं होती है.

  13. नारी नरक का द्वार नहीं होती नारी तो स्वर्ग का द्वार होती है आपके ख़यालात बहोत गंदे है या आप बाबा आदम के जमानेसे है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here