शराबी पति को चांटा मारने पर रु. 1000 इनाम

शराबी पति को चांटा मारने पर रु. 1000 इनाम

12
SHARE

अपने शराबी पतियों से तंग महिलाओं के लिए खुशखबरी है. अब उन्हें शराबी पति को सरेआम चांटा मारने पर एक हजार रुपए का इनाम मिलेगा.

न्यूज़ वेबसाइट खासखबर डॉट कॉम पर प्रकाशित एक खबर के मुताबिक आंध्रप्रदेश के लघु सिंचाई मंत्री टी.जी. वेंकटेश ने अपने विधानसभा क्षेत्र कुरनूल में यह अनूठी योजना शुरू की है.

इस योजना के मुताबिक प्रत्येक थप्पड़ के लिए  मंत्री जी की ओर से 1000 रुपए दिए जायेंगे किन्तु इनाम की अधिकतम सीमा 10 हजार रुपए होगी. शर्त यह होगी कि महिला अपने शराबी पति को थप्पड़ सरेआम लगायेगी तथा एक चश्मदीद गवाह भी पेश करेगी.

मंत्री जी का दावा है कि पिछले छ: महीनों के दौरान वे ऐसा करने वाली लगभग 210 साहसी महिलाओं को पुरुस्कृत कर चुके हैं.  मंत्री जी यह भी चाहते हैं कि यह योजना पूरे प्रदेश में लागू होनी चाहिए.

जय हो !

—————————————————————————————–
(Based on Media reports, 28-09-2011)

 

12 COMMENTS

  1. पति देवता का स्वरुप होता है घेर का स्वामी होता है ऐसे में पति का अपमान करने के बाद पत्नी क्या एक हजार रुपये के साथ जी लेगी पति को सही रस्ते पैर लेन के जो भी रवैया हो पत्नी केरे परन्तु चाहता मरने की भूल नहीं करनी चाहिए नेता जी स्त्रियों को उनके घेरों से निकलवा केर अपने रखेइल बनाना चाहते होंगे

  2. पति पत्नी का रिश्ता विश्वास और आपसी प्यार पर ही जीवित रहता है,यदि वो ही नही रहा तौ थप्पड़ मारने से भी क्या होगा. सुधार के लिए अन्य सामाजिक व्यवस्थाये होना चाहिए,अर्थात सामाजिक नियंत्रण.

  3. मोरे साहब,इस देश मई पति को परमेश्वेर माना जाता है तो स्त्री को भी देवी समझा जता है,फिर उसके साथ ऐसा वर्ताव क्यों?

  4. patni thappad maare to yaad aa gya ki pati- patni ka rishta kya hota hai aur wahi pati jab sharaab peekar apni patni ke sath maar-peet karta hai tab kisi ko kuch yaad nhi aata hoga, tab to kehte honge, hum pati hai hume hak hai, hai na,
    i hate all this type of man and i hate also that person who is in favour of this

LEAVE A REPLY