एक और अजब प्रेम की गज़ब कहानी

एक और अजब प्रेम की गज़ब कहानी

3
SHARE

ये है एक और अजब प्रेम की गज़ब कहानी. प्यार अंधा होता है…. प्यार जाति, धर्म, उम्र के बंधनों को नहीं मानता आदि आदि… जितनी भी प्यार सम्बन्धी उक्तियों को आप जानते हैं, वे सभी इस प्रेम कहानी पर खरी उतरती हैं.

प्यार हुआ 43 वर्षीया क्रोएशियन स्कूल टीचर रेनाटा जुरास और उनके 13 वर्षीय ऑस्ट्रियन छात्र इरविन के बीच में. जब उनके प्यार ने सारी हदें लांघी तो नतीजा ये हुआ कि आज रेनाटा उस 13 वर्षीय बच्चे के बच्चे की माँ बनने वाली हैं.

इस प्यार का खुलासा तब हुआ जब छात्र इरविन  ने इसके बारे में अपने परिजनों को बताया. जानकारी मिलने पर इरविन के पिता ने शिक्षिका के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट कर दी और रेनाटा को गिरफ्तार कर लिया गया.

लेकिन मियां बीवी राजी तो क्या करेगा काजी वाली तर्ज़ पर अदालत में सुनवाई तो हुई पर जीत अंततः प्यार की ही हुई. इरविन ने बयान दिया कि वह टीचर से प्यार करता है और उससे शादी करेगा. साथ ही उसने यह भी कहा कि रेनाटा ने उसे प्रेमजाल में नहीं फंसाया बल्कि इसकी पहल उसने खुद की थी.

गौरतलब है कि शिक्षिका रेनाटा की  पहले से एक बेटी है जो इरविन से एक साल ही छोटी है.

बहरहाल  रेनाटा और इरविन अब शादीशुदा हैं और अपने बच्चे के बारे में सोच रहे हैं जिसका जन्म जून महीने  में संभावित है.

———————————————————————————————
(Based on Media reports, 24-01-2012)

 

3 COMMENTS

  1. सामाजिक और नैतिक रूप से पाप तथा अनैतिक होते हुए भी चूंकि मुआमला आखिर मोहब्बत का है, इसलिए कुछ भी कहना वही बात होगी कि “जाके पाँव न फटी बिवाई, सो का जाने पीर पराई”. कुदरत ने आखिकार दो ही रिश्ते बनाये हैं !!! है न भाइयो और लड़कियों ???????

LEAVE A REPLY