पोर्न फिल्म ने दिया जिंदगी का सबसे बड़ा झटका

पोर्न फिल्म ने दिया जिंदगी का सबसे बड़ा झटका

4
SHARE

जिंदगी में उसने पहली बार पोर्न फिल्म देखी और पहली बार में  ही उसे जिंदगी का सबसे बड़ा झटका लग गया. दरअसल  उसे क्या मालूम था कि मात्र उत्सुकतावश जिस  पोर्न फिल्म को वह देखने जा रहा है उसकी हीरोइन कोई और नहीं, उसकी अपनी पत्नी है.

इजिप्ट  निवासी, रमदान ने जैसे ही लैपटॉप पर फिल्म शुरू की और अपनी पत्नी को उस अश्लील फिल्म में अभिनय करते देखा तो कुछ पलों के लिए तो वह अपने होश ही गँवा बैठा. फिर जैसे-तैसे अपने आप को संयत कर वह सीधा घर की ओर भागा और पत्नी से इस सम्बन्ध में पूछताछ की. पहले तो पत्नी ने ऐसी किसी भी बात से साफ़ इनकार कर दिया लेकिन जब रमदान ने सबूत दिखाया तो उसे मानना पड़ा.

पत्नी ने स्वीकार किया कि वह ऐसी 11 फिल्मों में काम कर चुकी है और ये सब फ़िल्में उसने अपने शादी से पहले के  बॉय-फ्रेंड के साथ  की हैं.

16 साल से शादीशुदा और चार बच्चों के पिता,  रमदान को यह जानकर और भी झटका लगा कि आज भी उनकी पत्नी उनसे नहीं, बल्कि अपने बॉय-फ्रेंड से प्यार करती है.

ईश्वर तुम्हे शक्ति दे … दोस्त !

————————————————————————————–
(Based on Media Reports, 19-04-2012)

 

4 COMMENTS

  1. मैं बता भी नहीं सकता की ये सब कितना गलत है. आप खुद पोर्न देख रहे हो और पत्नी से शराफत की उम्मीद करते हो? और पत्नी कहती है की वो आज भी अपने बॉयफ्रेंड से प्यार करती है.

    ये पति – पत्नी दोनों दोगले किस्म के लोग हैं. इनसे कोई हमदर्दी नहीं जतानी चाहिए. असल में ये दिन बहुत पहले आ जाना चाहिए था.

  2. wonderful story and seems false but if it is not so then a clear indication wy husband want double standard for themselves. they expect from wife pious but himself not so. expect same as u do.

LEAVE A REPLY