ऑनलाइन साइट से जीन्स शर्ट मंगाई थी, उन्होंने भेज दिया ये लाल...

ऑनलाइन साइट से जीन्स शर्ट मंगाई थी, उन्होंने भेज दिया ये लाल ड्रेस

0
SHARE

ऑनलाइन साइटों से खरीदारी करना आजकल आम बात है. डिजिटल क्रांति के इस युग में जूते, कपडे और गैजेट्स ही नहीं, घरेलू उपयोग के छोटे छोटे आइटम, यहाँ तक कि किराना भी ऑनलाइन आने लगा है. लेकिन कभी कभी ये ऑनलाइन साइटें गड़बड़ी भी कर देती हैं. कभी विक्रेता की गड़बड़ी तो कभी सामान डेलिवर करने वालों की गड़बड़ी के किस्से अक्सर मीडिया के जरिये हमें पता चलते रहते हैं.

Dylan Evans नामक एक सज्जन ने ट्विटर के जरिये अपने साथ हुए ऑनलाइन हादसे की तस्वीर पोस्ट की है. उन्होंने एक ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट के माध्यम जीन्स और शेड्स का आर्डर दिया था. लेकिन पता नहीं क्या गड़बड़ हुई कि उन्हें जो पैकेज डिलीवर हुआ उसमें ये लाल ड्रेस निकली. जैसा कि आप साफ़ देख सकते हैं कि ये ड्रेस मर्दों के पहनने की तो बिलकुल नहीं है.

बेचारे Evans अपने साथ हुए इस मजाक से इतने दुखी हुए कि उन्होंने उस ड्रेस को पहन कर फोटो खिंचाई और ट्विटर पर डाल दी –

जैसा कि लाइक्स और कमेंट्स की संख्या से देख सकते हैं, Evans का ये ट्वीट वायरल हो गया. कुछ लोग तो यहाँ तक कहने लगे कि तुम इस ड्रेस में बहुत अच्छे लग रहे हो, इसे वापस मत करना.

बहरहाल, जिस विक्रेता ने ये ड्रेस भेजी थी, उसने ट्वीट मिलते ही Evans से क्षमा मांगी और गलती स्वीकारते हुए उन्हें सही आर्डर भेजने की बात कही है.

तब तक Evans की इज्जत का फालूदा तो बन ही गया न !

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY