सोने के जूते और सोने की टाई, पाकिस्तानी दूल्हे ने कुछ ऐसे...

सोने के जूते और सोने की टाई, पाकिस्तानी दूल्हे ने कुछ ऐसे रईसी दिखाई

0
SHARE

आपने अक्सर बड़े-2 रईसों को शादियों में अनाप-सनाप पैसा उड़ाते देखा होगा.आखिर शानो-शौकत नाम की भी तो कोई चीज होती है. दिखावे की होड़ में लोग क्या-2 कर जाते है इसका एक नमूना आपके सामने है…

हाल ही में पाकिस्तान का एक दूल्हा अपनी शादी के ऑउटफिट पर करीब 25 लाख रुपये खर्च कर चर्चा में आया. लाहौर के एक बिज़नेसमेन हाफिज सलमान शाहिद ने अपनी शादी के दौरान ‘वलीमा’ समारोह में एक गोल्डन सूट पहना जिसके साथ एक मैचिंग गोल्डन क्रिस्टल टाई भी थी.इतना ही नहीं जो जूते इस दूल्हे ने पहने वो भी सोने के ही बने हुए थे.

इंडियन एक्सप्रेस  के अनुसार सूट की कीमत 63,000 रुपये है वही 10 तोला सोने से बनी टाई की कीमत 5 लाख रुपये है.यदि बात की जाये उन जूतों की जो 32 तोला सोने से बने है,की कीमत 17 लाख है.इस तरह जो कुल खर्चा हाफिज ने अपने ऑउटफिट पर किया है वो करीब 25 लाख है.

इस बारे में जब हाफिज सलमान शाहिद से बात की गयी तो उनका कहना था,”मैं हमेशा से सोने के जूते पहनना चाहता था.लोग सोने को गले में हार बनाकर या सिर पर मुकुट बनाकर पहनते है.जबकि मेरा बनना है कि दौलत की जगह पैरो में होती है इसलिए इसे वही रहना चाहिए”

हालांकि पूरे समारोह में इस दूल्हे को सिक्योरिटी गार्ड से घिरा रहना पड़ा.और आपको जानकर ताज्जुब होगा कि सोने के जूते पहनने के बाद भी ‘जूता चुराई’ की रस्म भी पारम्परिक ढंग से हुई..

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY