पाकिस्तान की टीवी निर्माता कंपनियों ने की भारत-पाक के बीच और मैच...

पाकिस्तान की टीवी निर्माता कंपनियों ने की भारत-पाक के बीच और मैच कराने की मांग

0
SHARE
इस्लामाबाद : पाकिस्तान की टेलीविज़न निर्माता कंपनियों ने भारत – पाकिस्तान के बीच और क्रिकेट मैच आयोजित कराने की मांग की है. उनके अनुसार भारत पाकिस्तान के बीच हर महीने कम से कम चार-पांच मैच होने चाहिए. इस मांग को लेकर इन कंपनियों के एक प्रतिनिधि मंडल ने आज पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से मुलाक़ात की.

pakistani-tv-companies

मुलाक़ात के बाद प्रतिनिधि मंडल के एक सदस्य ने मीडिया को बताया – “हमने पाक प्रधानमन्त्री से भारत पाकिस्तान के बीच और क्रिकेट मैच आयोजित कराने की मांग की है. इससे न सिर्फ खेल को बल्कि टीवी उद्योग को भी बढ़ावा मिलेगा और देश की अर्थव्यवस्था मजबूत होगी.”
सदस्य ने आगे बताया – “पाकिस्तान दुनिया का इकलौता देश है जहां टीवी सिर्फ देखने के लिए नहीं बल्कि तोड़ने के लिए भी खरीदे जाते हैं. जब भी पाकिस्तान इंडिया से हारता है, देश में हजारों टीवी तोड़े जाते हैं. इससे हमारी बिक्री बढती है और अंततः देश की अर्थव्यवस्था मजबूत होती है.”
एक दूसरे सदस्य ने कहा – “हमारे वजीर-ए-आजम को भी भारत के प्रधानमंत्री मोदी की तरह कुछ नया शुरू करने की जरूरत है. आखिर हम उनसे किस बात में कम हैं? उन्होंने Make In India शुरू किया है, हमें Break In Pakistan शुरू कर देना चाहिए.”
टेलीविज़न निर्माता कंपनियों के इस कदम के बाद पाकिस्तान की दूसरी घरेलू सामान बनाने वाली कंपनियों की नजरें भी व्यवसाय के इस नए अवसर पर टिक गईं हैं. उन्होंने भी देशवासियों से अपील करते हुए कहा है कि अगली बार मैच हारने पर सिर्फ टीवी ही नहीं फ्रिज, कूलर, एसी, टेबल कुर्सी भी तोड़ें. देश का हित केवल टीवी तोड़ने से नहीं, बल्कि सभी सामान तोड़ने से होगा.
उन्होंने इस सम्बन्ध में लोगों को जागरूक करने के लिए एक विज्ञापन अभियान चलाने का भी प्लान बनाया है, जिसके लिए किसी तोडू-फोडू छवि वाले ब्रांड एम्बेसडर चेहरे की तलाश जारी है.

(नोट- उपरोक्त लेख पूरी तरह से काल्पनिक है और सिर्फ मनोरंजन के उद्देश्य से लिखा गया है. इसे सिर्फ और सिर्फ मनोरंजन के रूप में ही लिया जाना चाहिए.)

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY