पतंजलि आटा नूडल्स खाते ही बच्चा बना शक्तिमान, FSSAI के खिलाफ दर्ज...

पतंजलि आटा नूडल्स खाते ही बच्चा बना शक्तिमान, FSSAI के खिलाफ दर्ज होगा केस

1
SHARE

राजधानी में पतंजलि आटा नूडल्स खाते ही एक बच्चे के चमत्कारिक रूप से शक्तिमान बन जाने का मामला प्रकाश में आया है. सूत्रों के हवाले से पता चला है कि बच्चा एक पत्रकार का बेटा है. वह पत्रकार हाल ही में बाबा रामदेव के आटा नूडल्स की लाँचिंग की कवरेज करने गया था. उस दौरान बाबा ने स्वयं अपने हाथों से उसे पतंजलि आटा नूडल्स का एक पैकेट प्रसादस्वरूप भेंट किया था.

baba-ramdev-patrika

पत्रकार की पत्नी ने अगली सुबह जैसे ही बच्चे को आटा नूडल्स खिलाईं, बच्चे में आश्चर्यजनक रूप से असीमित शक्ति आ गई. इसका पता पत्रकार की पत्नी को तब चला जब उसका सात साल का बेटा भरा हुआ गैस का सिलिंडर, ग्राउंड फ्लोर से छठीं मंजिल स्थित उसके फ्लैट तक ऐसे उठाकर ले आया जैसे वह रोज अपनी फ़ुटबाल लेकर आता था.

दरअसल जिस सड़ियल सी बिल्डिंग में पत्रकार का फ्लैट है उसकी लिफ्ट खराब थी और हॉकर ने छठवीं मंजिल तक सिलिंडर लेकर आने से मना कर दिया था.

पत्रकार की पत्नी पतंजलि आटा नूडल्स से इतनी प्रभावित हुई है कि उसने इस चमत्कारी प्रोडक्ट की राह में अडंगा लगाने वाले FSSAI के खिलाफ केस दर्ज कराने की धमकी दी है.

अपने गाँव के प्राइमरी स्कूल की टॉपर श्रीमती रूपा देवी (पत्रकार की पत्नी) ने किसी मंजे हुए राजनेता की तरह कहा – “FSSAI किसी विदेशी एजेंडे के तहत काम कर रहा है. यह राष्ट्र को कमजोर करने की साजिश है.”

उधर बाबा रामदेव ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा – “मुझे उस बच्चे के शक्तिमान बन जाने पर कोई आश्चर्य नहीं हुआ है … दरअसल हमने अपने प्रोडक्ट में जिस दिव्य आटे का इस्तेमाल किया है यह सब उसका कमाल है !”

यह पूछे जाने पर कि FSSAI उनकी राह में अडंगा क्यों डाल रहा है, बाबा बोले – “वह पाकिस्तान के इशारे पर काम कर रहा है …!”

“परन्तु FSSAI तो भारत सरकार की संस्था है वह पाकिस्तान के इशारे पर काम क्यों करेगी ?”, एक पत्रकार ने जब पूछ लिया तो बाबा मायूस होकर बोले – “सरकार तो अपनी ही है भाई … पाकिस्तान का नाम लेना ही निरापद रहेगा …”

(नोट- यह खबर पूरी तरह से कपोल-कल्पित है और सिर्फ मनोरंजन के उद्देश्य से लिखी गई है. इसका वास्तविकता से कोई सम्बन्ध नहीं है.)

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY