Home Odd News प्लास्टिक सर्जरी करवा कर लौट रहीं तीन महिलाए एअरपोर्ट पर फँसी क्योंकि...

प्लास्टिक सर्जरी करवा कर लौट रहीं तीन महिलाए एअरपोर्ट पर फँसी क्योंकि चेहरे पासपोर्ट पर लगी तस्वीर से नहीं मिल रहे

0

बीते दिनों चीन की तीन महिलायें अजीब मुसीबत में फंस गईं. दक्षिण कोरिया के एक एअरपोर्ट पर हैरान परेशान सी बैठी इन महिलाओं की तस्वीर चीनी सोशल मीडिया में हंसी का पात्र बन गई है. दरअसल बात ही कुछ ऐसी है कि जानकर आपको भी हंसी आ जायेगी.

दक्षिण कोरिया अपने वर्ल्ड क्लास प्लास्टिक सर्जरी क्लिनिक्स के लिए प्रसिद्ध है. आसपास के देशों के बहुत से लोग (खासकर महिलायें) अक्सर चेहरे को सुन्दर बनाने के चक्कर में वहाँ जाते रहते हैं. ज्यादातर लोग छोटी मोटी सर्जरी कराते हैं और लौट आते हैं. लेकिन इन तीन महिलाओं ने ज्यादा ही सुन्दर दिखने के चक्कर में कुछ ज्यादा ही परिवर्तन करा लिए.

अब हुआ ये कि जैसे ही ये अपने देश लौटने के लिए एअरपोर्ट पर पहुंची तो एअरपोर्ट अधिकारियों ने इन्हें रोक लिया. क्योंकि पासपोर्ट पर लगी तस्वीरों से इनके चेहरे मैच ही नहीं खा रहे थे. दरअसल एक तो इन तीनों ने सर्जरी भी कुछ ज्यादा कराई थी, दूसरे ताज़ी ताज़ी सर्जरी के कारण चेहरे भी कुछ सूजे हुए थे. सो पासपोर्ट की फोटो के आधार पर इन्हें पहचानना बिलकुल नामुमकिन हो रहा था.

हालांकि प्लास्टिक सर्जरी करने वाले क्लिनिक एक सर्टिफिकेट भी जारी करते हैं जिसमें उल्लेख होता है कि उन्होंने चेहरे में कहाँ कहाँ परिवर्तन किये हैं  और कहाँ कहाँ नहीं किये हैं. लेकिन ये सर्टिफिकेट्स भी इन महिलाओं की मदद नहीं कर पा रहे हैं.

फिलहाल बेचारी इंतज़ार कर रही हैं कि सूजन कुछ कम हो तो शायद वे पहचान में आने लगें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here