Home Odd News Pics : ये तस्वीरें बारात की नहीं, जनाजे की हैं

Pics : ये तस्वीरें बारात की नहीं, जनाजे की हैं

0

आपने ज़िन्दगी में जितने भी जनाजे या शवयात्रायें देखी होंगी उनमें लोगों को गुमसुम या मातम मनाते ही देखा होगा. किसी के जनाजे में लोग झूमते नाचते गाते जा रहे हों, ये तो सुनने में ही अजीब लगता है परन्तु ताइवान में एक ऐसी शवयात्रा निकली जिसमें न सिर्फ लोग नाचे बल्कि इस काम के लिए बाकायदा प्रोफेशनल डांसर्स को बुलवाया गया.

हाल ही में ताइवान में एक नेताजी मरे तो उनकी अंतिम यात्रा में डांस करने के लिए 50 खूबसूरत पोल डांसर्स को बुलाया गया. बिकिनी पहने इन डांसर्स ने जोरदार डांस करते हुए थांग नाम के इन नेताजी को अंतिम विदाई दी.

ताइवान के दक्षिणी इलाके में चाइए शहर में निकली इस अनोखी शवयात्रा में खूबसूरत पोल डांसर्स रंग-बिरंगी जीपों के ऊपर खड़े होकर डांस कर रहीं थीं. यह नजारा देखकर लोग हैरान रह गए और रास्तों पर जाम लग गया.

थांग, जिनकी अंतिम यात्रा में ये डांसर्स बुलाईं गईं थी, चाइये शहर के एक जानेमाने नेता थे. लम्बी बीमारी की वजह से दिसम्बर में उनकी मृत्यु हो गई थी.

इस सम्बन्ध में थांग के परिवार वालों का कहना था – “नेताजी को मौज-मस्ती बहुत पसंद थी इसीलिए हमने पोल डांसर्स को बुलवाया ताकि उन्हें उन्हीं की पसंद के अनुरूप अंतिम विदाई दी जा सके.”

थांग के भाई के अनुसार यह नेताजी की ही इच्छा थी. मरने से दो दिन पहले उन्होंने सपना देखा था और इसके बारे में भाई को बताया था.

ईश्वर उनकी आत्मा को शान्ति दे !


(Story Source : NBT)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here