35 साल के युवक ने जब अपनाया 60 साल वाला लुक तो...

35 साल के युवक ने जब अपनाया 60 साल वाला लुक तो बन गया सुपरमॉडल

0
SHARE

दुनिया में कौन होगा जो बूढ़ा होना चाहता हो या खुद को बूढ़े के रूप में दिखाना चाहता हो ? शायद कोई नहीं. हर कोई जवान ही बने रहना चाहता है या कम से कम जवान दिखते रहना चाहता है. पर बुढ़ापा किसी के रोके से रुकता तो है नहीं. फिर भी आदमी तरह तरह के जतन करके खुद को जवान दिखाने की कोशिश करता रहता है.

पर हम आपको एक ऐसे आदमी के बारे में बताने जा रहे हैं जो अभी जवान है पर जबसे उसने बूढ़े का लुक अपनाया है उसके दिन फिर गए हैं. इनका नाम है Pawell Ladziak. ये पोलैंड के सोशल मीडिया स्टार हैं और मॉडल हैं.

तस्वीर में ये आपको 55 से 60 के बीच के लग रहे होंगे पर आपको जानकर हैरत होगी कि ये अभी मात्र 35 साल के हैं. जी हाँ, इनके बाल अभी सफ़ेद नहीं हुए हैं बल्कि इन्होने डाई कर रखी है.

दरअसल जब तक ये अपनी असली उम्र के दिखते थे तब तक इन्हें कोई पूछ नहीं रहा था लेकिन एक बार जब इन्होने ओल्डर लुक में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया में डालीं तो ये स्टार बन गए. आज स्थिति ये हैं कि ये 50 से ऊपर की उम्र के लोगों में hottest looking men में गिने जाते हैं.

दरअसल एक बार इन्होने देखा कि इनके सिर और दाढ़ी में कुछेक बाल सफ़ेद होने लगे हैं. तो इन्होने बस यूँ ही अपने पूरे बाल सफ़ेद रंग में रंग लिए और तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल दीं. इस लुक को बनाए रखने का Pawel का कोई इरादा नहीं था लेकिन लोगों ने इनकी तस्वीरों को इतना पसंद किया कि इससे पहले ये अपने वापस मूल रंग में लाते,  इन्स्टाग्राम पर इनके 3 लाख से ज्यादा फॉलोअर बन गए.

हालांकि Pawel की सफलता के पीछे सिर्फ उनके बाल नहीं बल्कि उनकी गज़ब की फिटनेस भी है. लेकिन 30 की उम्र तक उनकी फिटनेस ऐसी नहीं थी.  उन्होंने अपनी पुरानी और नई फोटो दोनों मिलाकर शेयर की हैं जिनमें आप पहचान नहीं सकते कि दोनों व्यक्ति एक ही हैं.

बताइये, कोई कह सकता है कि ये दोनों एक ही हैं ?

(Source)

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY