एक चोर, अपनी अजीबोगरीब आँखों की वजह से आज बन गया है...

एक चोर, अपनी अजीबोगरीब आँखों की वजह से आज बन गया है मॉडल

0
SHARE
किसकी किस्मत कब और कैसे खुलेगी, कोई नहीं जानता. पिछले साल पाकिस्तान में चाय बनाते बनाते एक चायवाला अचानक फेमस मॉडल बन गया तो ये कहानी एक ऐसे अपराधी की है जो पिछले साल वाहन चोरी के आरोप में जेल में था, इस साल एक वर्ल्ड फेमस मॉडल है.
नार्थ कैरोलिना के 20 वर्षीय Mekhi Alante Lucky को पिछले साल यानी अप्रैल 2016 में एक गाड़ी चोरी करने के आरोप में पकड़ा गया था. पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये जाने को दुनिया में कोई भी अच्छी बात नहीं मानेगा लेकिन Lucky के लिए ये गिरफ़्तारी सचमुच लकी साबित हुई.

पुलिस रिकार्ड्स के लिए खींची गई उसकी तस्वीरें एक सोशल मीडिया यूजर के हाथ लग गईं और यहीं से उसकी किस्मत बदल गई. फैशन जगत के लोगों ने जब उसकी तस्वीरें देखीं तो इतने प्रभावित हुए कि उसे मॉडलिंग का ऑफर दे डाला.

दरअसल Lucky की आँखें एक अजीबोगरीब कंडीशन का शिकार हैं जिसकी वजह से उसकी एक आँख का रंग नीला है तो दूसरी का ब्राउन. ये एक ऐसी स्थिति है जो बेहद दुर्लभ है. उसकी आँखों की इसी खासियत ने उसे मॉडलिंग जगत में प्रवेश दिला दिया.

हाल ही में उसने न्यूयॉर्क की सुप्रसिद्ध St. Claire मॉडलिंग एजेंसी के साथ अनुबंध किया है. उसकी तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया के जरिये दुनिया भर में छाईं हुई हैं और उसका नाम Prison Bae रख दिया गया है.

(Source : Dailymail)

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY