इस लड़की की आँखों ने इन्टरनेट पर जादू कर दिया है

इस लड़की की आँखों ने इन्टरनेट पर जादू कर दिया है

0
SHARE

ये वो युग है जब स्टार बनने के लिए आपको सालों संघर्ष करने की जरूरत नहीं. आपकी एक परफॉरमेंस आपको रातोंरात स्टार बना सकती है. 9 फरवरी को यूट्यूब पर अपलोड हुआ एक वीडियो, जो कि दरअसल एक मलयाली फिल्म का गाना है, उसने एक लड़की को स्टार बना दिया है.

साउथ इंडिया में बहुत फ़िल्में बनती हैं और कुछेक को छोड़कर शेष भारत में शायद ही ये पहुँच पाती हों. बड़े सितारों को छोड़ दें तो ऐसे बहुत अभिनेता अभिनेत्रियाँ हैं जिनके नाम भी शेष भारत में कोई नहीं जानता. लेकिन इस लड़की को मात्र तीन दिनों में ही लगभग पूरा भारत जानने लगा है.

इनका नाम है प्रिया प्रकाश वारियर. ये मलयाली फिल्म ‘उरु अदार लव’ में अभिनय कर रही हैं और यह इनकी डेब्यू फिल्म है. अपनी पहली फिल्म में ही प्रिया की अदाओं ने पूरे भारत के युवाओं को अपना दीवाना बना लिया है.

यूँ भी ये मौका वैलेंटाइन डे का है और ऐसे में स्कूली रोमांस पर आधारित इस गाने का आना और भी समयानुकूल हो गया है. आँखों आँखों में अपने सह अभिनेता से बात करतीं प्रिया इस वीडियो में बहुत ही प्यारी लग रही हैं और इसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि तीन दिनों के भीतर ही इस वीडियो को 45 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. ये बात और है कि गाने के बोल मलयाली दर्शकों को छोड़कर शायद ही किसी को समझ में आये हों. देखिये वीडियो –

अब तो मिक्स करके इस गाने के और भी वर्शन इन्टरनेट पर दिखाई दे रहे हैं.

एक और देखिये –

खैर, प्रिया प्रकाश को उनकी सफलता पर बहुत बधाइयां !

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY