Home News प्रिया प्रकाश ने फॉलोअर्स के मामले में जुकरबर्ग को भी पीछे छोड़...

प्रिया प्रकाश ने फॉलोअर्स के मामले में जुकरबर्ग को भी पीछे छोड़ दिया है

0

अब प्रिया प्रकाश वारियर कौन हैं न तो ये बताने की जरूरत है और न ही ये बताने की जरूरत है कि मार्क जुकरबर्ग कौन हैं ? आप सभी दोनों को ही बखूबी जानते हैं पहचानते हैं. बहरहाल जानने वाली बात ये है कि इन्स्ताग्राम है तो वैसे जुकरबर्ग का लेकिन उस पर फॉलोअर्स की संख्या उनसे ज्यादा प्रिया प्रकाश की हो गई है.

जी हाँ, इसी महीने में इन्टरनेट पर सनसनी बनकर उभरीं प्रिया प्रकाश की आँख मारने की अदा ने कुछ ऐसा जादू चलाया है कि खुद मार्क जुकरबर्ग अपनी ही सोशल मीडिया साईट पर उनसे पीछे छूट गए हैं. आज की तारीख में प्रिया के 4.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं तो वहीं जुकरबर्ग के मात्र 4 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

सोशल मीडिया पर तरक्की की जो रफ़्तार प्रिया ने पकड़ी है उसे देखते हुए लगता है कि आगे भी और नए कीर्तिमान स्थापित करने वाली हैं. जिस स्टारडम को पाने के लिए लोग सालों मेहनत करते हैं वह प्रिया को चंद दिनों में हासिल हो चुकी है. हालांकि बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियाँ और अभिनेता उनसे अभी काफी आगे हैं पर जिस रफ़्तार से उनके फॉलोअर्स बढ़ रहे हैं उसे देखते हुए लगता है कि वे बहुत आगे जाने वाली हैं.

उनकी ये उपलब्धि इसलिए भी महत्वपूर्ण हो जाती है क्योंकि बॉलीवुड की फ़िल्में जहां लगभग सम्पूर्ण भारत में देखी जाती हैं वहीं मलयालम सिनेमा का दर्शक वर्ग एक क्षेत्र विशेष तक ही सीमित है. देखना दिलचस्प होगा कि प्रिया प्रकाश अपनी इस अप्रत्याशित रूप से मिली सफलता को कितना आगे तक ले जा पाती हैं. हमारी शुभकामनाएं उनके साथ हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here