Home Entertainment सलमान के फैन्स का इन्तजार हुआ ख़त्म, Race-3 का ट्रेलर रिलीज

सलमान के फैन्स का इन्तजार हुआ ख़त्म, Race-3 का ट्रेलर रिलीज

0

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस स्टारर ‘रेस 3’ का मच अवेटेड ट्रेलर आखिर रिलीज हो गया है. ट्रेलर रिलीज होने से पहले सलमान खान ने इसके लिए अपने फैन्स में उत्सुकता जगाने में किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ी. सलमान ने सबसे  पहले ‘रेस’ का और फिर ‘रेस 2’ का ट्रेलर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया. खैर, उनके फैन्स का इंतजार खत्म हुआ और ‘रेस 3’ का ट्रेलर भी अब उनके सामने है.

इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट रोल में फिल्म “किक” में सलमान के साथ काम कर चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री जेकलीन है. यह जेकलीन की रेस फ्रैंचाइजी की दूसरी फिल्म है. इससे पहले जेकलीन ‘रेस 2’ में भी काम कर चुकी हैं. सलमान-जैकलिन के अलावा फिल्म में बॉबी देओल भी दिखेंगे जो कि एक लम्बे अरसे से परदे से दूर हैं. इनके अलावा अनिल कपूर, डेजी शाह और साकिब सलीम जैसे स्टार्स भी नजर आएंगे जो कि आपको फिल्म  में अपने-2 अलग अंदाज में नजर आने वाले है.

ट्रेलर को देख कर पता चलता है कि इस फिल्म में बहुत ही एक्शन सीन देखने को मिल सकते है. रेस 3 के ट्रेलर में खूब ऐक्शन सीन्स डाले गए हैं. अगर आप सलमान की किसी ऐक्शन फिल्म के इंतजार में थे तो यह फिल्म आपको जरूर पसंद आने वाली है. ट्रेलर में सिर्फ एक्शन सीन ही नहीं है इसमें बोले गए डायलॉग्स भी आपको फिल्म देखने को मजबूर कर देंगे. देखिये ट्रेलर –

जानकारी के लिए आपको बता दे कि फिल्म रेस 3 को सलमान खान ने ही प्रड्यूस किया है. सूत्रों की मानें तो सलमान ने खुद ट्रेलर के लिए ऐक्शन पैक्ड सीन्स चुने हैं जिससे कि उनके फैन्स फिल्म के आने से पहले उनके ट्रेलर को पसंद करें.  मंगलवार को रिलीज हुए इस ट्रेलर को अभी तक लगभग 80 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है. रेस-3 का  निर्देशन रेमो डिसूजा द्वारा किया गया है. सलमान ने रेस-3 इस साल ईद के मौके पर रिलीज करने का फैसला किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here