रेलवे कर्मचारी ने चिकन खाने हेतु मांगी 7 दिन की छुट्टी, एप्लीकेशन...

रेलवे कर्मचारी ने चिकन खाने हेतु मांगी 7 दिन की छुट्टी, एप्लीकेशन हो गई वायरल

0
SHARE
आप अपने बॉस से किन किन वजहों से छुट्टी मांगते हैं. अमूमन लोग तब छुट्टी मांगते हैं जब उन्हें कहीं घूमने जाना होता है, या फिर उनकी तबियत ख़राब होती है या फिर घर में कोई अन्य जरूरी काम होता है. लेकिन एक रेलवे कर्मचारी ने अपने बॉस को छुट्टी के लिए जो वजह बताई है वो ऐसी है कि जिसे पढ़कर आप मुस्कुराए बिना नहीं रह सकेंगे.
टाइम्स ऑफ़ इंडिया वेबसाइट पर प्रकाशित एक खबर के अनुसार पंकज राज गोंड नामक एक रेलवे कर्मचारी ने चिकन खाने के लिए 7 दिन की छुट्टी मांगी है. और चिकन खाने के पीछे उसने जो वजह बताई है उससे भी आप सहमत हुए बिना नहीं रह सकते.

कर्मचारी ने लिखा है कि कुछ ही दिनों में सावन का महीना शुरू होने वाला है, और इस महीने में उसके घर में चिकन को कोई हाथ नहीं लगाता. अब घर में चिकन नहीं बनेगा तो वह खा नहीं पायेगा. चिकन नहीं खायेगा तो उसे कमजोरी आएगी और परिणामस्वरूप वह ठीक से अपना काम नहीं कर पायेगा.

इसलिए कृपा करके उसे 20 जून से 27 जून तक की छुट्टी प्रदान करें ताकि वह घर पर रहकर 7 दिनों तक पर्याप्त चिकन खा सके और एक महीने का कवर कर सके. इससे उसे ताक़त मिलेगी और वह आगे आने वाले महीने में पूरी क्षमता से कार्य कर पायेगा.

अब ऐसी चीज़ें सोशल मीडिया पर वायरल होने में कितनी देर लगती है, सो हो गई. आप भी पढ़ लीजिये, पंकज राज ने क्या लिखा है …

 पंकज राज को छुट्टी मिली या नहीं, ये तो पता नहीं पर उनके लिए एक शेर का आधा टुकड़ा जुबान पर आ रहा है कि, “इस सादगी पे कौन न मर जाए ऐ खुदा !”


(News Source : TOI)

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY