Home Entertainment आज के ज़माने का सुपरस्टार है ये एक्टर, पहचान गए हो तो...

आज के ज़माने का सुपरस्टार है ये एक्टर, पहचान गए हो तो बताओ कौन है ?

0

बचपन की तस्वीरें वो खजाना हैं जिन्हें हर इंसान मरते दम तक सहेज कर रखना चाहता है. कहते भी हैं कि बचपन एक बार गया तो फिर लौट कर नहीं आता. शायद इसीलिए हर इंसान एक बार फिर से बच्चा बन जाना चाहता है पर चूंकि ये कुदरत के खिलाफ है इसलिए मुमकिन नहीं हो पाता.

बहरहाल हम खुशकिस्मत हैं कि उस युग में पैदा हुए हैं जब कैमरे का आविष्कार हो चुका है. अब हम बच्चे नहीं बन सकते पर अपने बचपन की तस्वीरें जरूर देख सकते हैं और दूसरों को दिखा सकते हैं. फ़िल्मी सितारे भी कभी न कभी बच्चे रहे होते हैं और समय समय पर अपने बचपन की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. ऐसी ही एक तस्वीर आज के सुपरस्टार एक्टर रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है.

इस तस्वीर में बच्चे रणवीर सिंह जिम करते नजर आ रहे हैं. लगता है बचपन से ही फिटनेस के शौक़ीन रहे हैं रणवीर सिंह. हालांकि उनकी इस तस्वीर के आने के बाद उनका मजाक भी बहुत बनाया जा रहा है. वजह ये हैं कि कुछ दिनों पहले रणवीर सिंह ने कहा था कि वे बचपन में बहुत गरीब थे और उनके परिवार के पास बहुत पैसे नहीं होते थे. यहाँ तक कि उन्हें विदेश यात्रा के लिए पाई पाई जोडनी पड़ती थी.

अब इस तस्वीर को देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि जब गरीब ही थे तो फिर जिम कैसे करते थे. गरीबों के घर में जिम करने की मशीनें होती हैं क्या ? ज़रा देखिये ये ट्वीट –

जरा इनके विचार भी पढ़ लीजिये –

बहरहाल, जो भी हो रणवीर सिंह न सिर्फ अपनी फिल्मों से बल्कि सोशल मीडिया की पोस्ट से भी चर्चा में बने रहने का हुनर खूब जानते हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here