अक्षय कुमार ने सर क्यों मुंडाया, इसका राज खुल गया है

अक्षय कुमार ने सर क्यों मुंडाया, इसका राज खुल गया है

0
SHARE

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ की प्रमोशन में व्यस्त हैं. गौरतलब है कि इस दौरान वे विभिन्न टीवी शोज में जा जा कर प्रमोशन कर रहे हैं. इस प्रमोशन के दौरान जो सबसे हैरान करने वाली बात देखने को मिल रही वह यह है कि वे गंजे नजर आ रहे हैं. आपने भी उन्हें सर मुंडाए हुए अब तक तो कहीं न कहीं देख ही लिया होगा.

अक्षय का मुंडा हुआ सर देखकर सोशल मीडिया में अफवाह उड़ रही थी कि वे हेयर ट्रांसप्लांट करा रहे हैं इसलिए उन्होंने बाल मुंडाए हैं. कोई कोई कह रहा था कि उनके बाल झड  रहे हैं इसलिए अपना गंजापन छुपाने के लिए उन्होंने सर मुंडाया है. लेकिन अब खुद अक्षय कुमार ने इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है. उन्होंने खुद बता दिया है कि उन्होंने अपने बाल क्यों मुंडाए.

दरअसल अक्षय ने ये लुक अपनी अगली फिल्म ‘केसरी’ के लिए अपनाया है. इस फिल्म के लिए उन्हें एक बड़ी सी पगड़ी पहननी है. इस पगड़ी में अक्षय सहज महसूस कर पाए इसलिए उन्होंने बाल्ड लुक अपना लिया है. अक्षय की आने वाली फिल्म ‘केसरी’ सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है.

1897 में हुई सारगढ़ी की लड़ाई युद्ध इतिहास की महानतम लड़ाइयों में गिनी जाती है. इसमें 21 बहादुर सिखों ने 10 हजार अफगानों का बहादुरी पूर्वक मुकाबला किया था.

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY