Home News ‘मेरे टाइम में क्यों नहीं आईं आप ?’, ऋषि कपूर का ट्वीट

‘मेरे टाइम में क्यों नहीं आईं आप ?’, ऋषि कपूर का ट्वीट

0

भँवें मटका कर और आँख मार कर रातों रात युवा दिलों की धड़कन बन चुकीं प्रिया प्रकाश के दीवानों की लिस्ट में एक नया नाम और जुड़ गया है. और ये नया नाम है बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती ऋषि कपूर का. लगता है प्रिया के वीडियो उनके मोबाइल तक भी पहुँच गए इसीलिए उन्होंने प्रिया के लिए एक बेहद ख़ास ट्वीट किया है.

ऋषि कपूर ने एक ट्वीट में लिखा है कि, ‘मेरा मानना है कि इस लड़की को बड़ा स्टारडम मिलेगा. प्रिया वारियर बेहद एक्सप्रेसिव, विनीत और मासूम हैं. माई डियर प्रिया आप अपने आयु वर्ग के लोगों को कड़ी चुनौती देने जा रही हैं. ईश्वर आपका साथ दे और आप अच्छा करें. मेरे समय में नहीं आईं आप! क्यों?’

अभी कॉलेज की पढ़ाई कर रहीं प्रिया के मात्र 26 सेकंड के वीडियो ने उन्हें शोहरत की बुलंदियों पर पहुंचा दिया है. ये वीडियो उनकी पहली फिल्म ‘ओरु अदार लव’ का है जो कि एक मलयालम फिल्म है.

ऋषि कपूर भी जल्द ही एक बेहद ख़ास रोल में नजर आने वाले हैं. उनकी आने वाली फिल्म ‘102 नॉट आउट’ है जिसमें वे अमिताभ बच्चन के बेटे की भूमिका में हैं. ख़ास बात ये है कि इस फिल्म में ऋषि कपूर और अमिताभ दोनों ही बूढ़े नजर आयेंगे क्योंकि इसमें अमिताभ बच्चन ऋषि कपूर के पिता तो बने हैं लेकिन उनका रोल 102 साल के बूढ़े का है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here