बड़े-बड़े बाइसेप्स बनाने के चक्कर में 21 साल के लड़के का हुआ...

बड़े-बड़े बाइसेप्स बनाने के चक्कर में 21 साल के लड़के का हुआ ये हाल

0
SHARE

बड़े बड़े बाइसेप्स हर युवा का सपना होते हैं लेकिन उसके लिए बहुत मेहनत और संतुलित खुराक की आवश्यकता होती है. साथ ही किसी का भी शरीर रातोंरात नहीं बनता बल्कि इसमें महीने और कभी कभी सालें लग जाती हैं. पर आज कि युवा पीढ़ी को सब्र कहाँ है. तभी तो रूस के एक 21 वर्षीय युवा ने अपने बाइसेप्स का ये हाल कर लिया है.

किरिल तेरेशिन नामक ये युवक जल्दी से अपनी बॉडी बनाना चाहता था. उसने और लोगों की तरह जिम जाना शुरू किया और प्रोटीन से भरपूर भोजन भी शुरू कर दिया. लेकिन जल्दी ही उसे लगने लगा कि बॉडी बनाने का ये तरीका बहुत धीमा है. वह तो जल्दी से जल्दी पहलवान हो जाना चाहता था.

उसे सबसे पहले अपने डोले बनाने थे. इसके लिए उसने एक खतरनाक शार्टकट अपनाया. उसने अपनी बांहों में सिंथेटिक आयल के इंजेक्शन लगाने शुरू कर दिया. लड़का इतनी जल्दबाजी में था कि सिंथेटिक आयल की भी उसने बड़ी बड़ी मात्रा लेकर इंजेक्शन लगाए. नतीजा क्या हुआ ये आप इस तस्वीर में देखिये –

डोले कुछ ज्यादा ही बड़े हो गए. इतने बड़े कि बाकी शरीर के साथ मैच नहीं खा रहे. पर बालक है कि मानने को तैयार नहीं. उसने साफ़ कह दिया है कि वह ये इंजेक्शन लगाना बंद नहीं करेगा.

इन्स्टाग्राम पर तेरेशिन के 35000 फॉलोअर्स हैं. उनमें से भी कई ने उसे चेतावनी दी है कि आगे चलकर इसके गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे लेकिन लड़के को फिलहाल कुछ समझ में नहीं आ रहा.

उसे लगता है कि वह एक दिन बॉडी बिल्डिंग का रिकॉर्ड तोड़ेगा. आपको क्या लगता है ?

(Source : OddityCentral)

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY