सहवाग के जन्मदिन पर तेंदुलकर ने किया उल्टा ट्वीट, सहवाग ने कहा...

सहवाग के जन्मदिन पर तेंदुलकर ने किया उल्टा ट्वीट, सहवाग ने कहा …

0
SHARE

आज 20 अक्टूबर को टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग का जन्म दिन होता है. इस अवसर पर सहवाग के लिए बधाइयों वाले ट्वीटस का तांता लगा हुआ है. लेकिन सबसे ख़ास ट्वीट किया है उनके जोड़ीदार रहे और क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने.

सचिन ने वीरेंदर सहवाग को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट करके लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो वीरू! नए साल के लिए शानदार शुरुआत करो. मैंने तुम्हें जब भी फील्ड पर कोई सलाह दी, तुमने हमेशा उसका उल्टा ही किया. तो इस बार मेरी ओर से भी कुछ ऐसा ही.’

यहाँ सचिन का उलटे से मतलब उल्टा ही था. उनका ये ट्वीट पढ़िये समझ में आ जाएगा …

(दरअसल सचिन ने किसी टेक्स्ट फ्लिपिंग एप की मदद से अक्षरों को सिर के बल खड़ा कर दिया है. सचिन ने क्या लिखा है ये नहीं पढ़ पा रहे हों तो मोबाइल घुमाकर उल्टा पकड़िये, तब पढ़ पायेंगे. )

अब इसके जवाब में वीरू ने जो ट्वीट किया वह और भी मजेदार है. उन्होंने लिखा, ‘थैंकयू गॉड जी, ऊपर वाला सब देख रहा है ये तो सुना था, पर आज समझ में आया कि नीचे वालों के लिए वह लिखता कैसे है …”


आपको बता दें सचिन और सहवाग दोनों आपस में बहुत ही अच्छे दोस्त हैं और कई सालों तक भारत की ओपनिंग जोड़ी के तौर खेलते रहे हैं. दोनों ने साल 2001 में पहली बार एक साथ ओपनिंग शुरू की थी.

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY