Home Entertainment गणपति पूजा की फोटो पोस्ट कर ट्रोल हुए साहिल खान का जवाब...

गणपति पूजा की फोटो पोस्ट कर ट्रोल हुए साहिल खान का जवाब पढ़ने लायक है

0

साहिल खान को तो आप जानते ही होंगे. जी हाँ, वही ‘स्टाइल’ फिल्म के हीरो, जिसमें उनके साथ शर्मन जोशी भी थे. उनकी ये फिल्म सुपरडुपर हिट रही थी लेकिन शर्मन जहां फिल्म इंडस्ट्री में जम गए थे वहीं साहिल पिछले कई सालों से लाइम लाइट से दूर थे. हाल ही में वे फिर सक्रिय हुए हैं और सोशल मीडिया में सुर्खियाँ बटोर रहे हैं.

अभी कुछ ही रोज पहले उन्होंने गणेशजी की पूजा करते हुए अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. चूंकि साहिल खान एक मुस्लिम हैं इसलिए इस तस्वीर की वजह से उनकी खूब आलोचना हुई और उन्हें जमकर ट्रोल किया गया. बहुत से लोगों को आपत्ति थी कि एक मुस्लिम होते हुए साहिल खान मूर्ति की पूजा कैसे कर सकते हैं.

लेकिन अब साहिल खान ने अपनी तस्वीर पर आपत्ति उठाने वालों को करारा जवाब दिया है. अपना जवाब भी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से ही पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा है, ‘मैं पहले भारतीय हूं उसके बाद मुस्लिम। अपने देश का सम्मान करना सीखो जो तुम्हें खाना, नाम, प्यार और सम्मान देता है या फिर तुम किसी मुस्लिम देश में भी जा सकते हो। मेरे साथ यह नफरत का खेल मत खेलो और मुझे अनफॉलो कर दो। मुझे तुम जैसे लोगों की जरूरत नहीं। पहले अपनी मातृभूमि का सम्मान करो फिर अपने धर्म का। अपनी धार्मिक किताबें पढ़ो, उनमें भी यही लिखा है।’

इसी से मिलते जुलते मुद्दों को लेकर पहले भी सेलिब्रिटीज को ट्रोल किया जाता रहा है. हालांकि साहिल का यह जवाब कई लोगों को बहुत पसंद आया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here