आगरा यूनिवर्सिटी के बीए के छात्र निकले सलमान खान, आये सिर्फ 35%...

आगरा यूनिवर्सिटी के बीए के छात्र निकले सलमान खान, आये सिर्फ 35% मार्क्स !

0
SHARE

हो सकता है आपको झटका लगे जब आपको ये पता चले कि सलमान खान और राहुल गाँधी इस उम्र में आगरा यूनिवर्सिटी के छात्र हैं और बीए की परीक्षा दे रहे हैं. इससे भी ज्यादा झटका तो आपको तब लग सकता है जब आपको पता चले कि फिल्मों में फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने वाले सलमान खान के परीक्षा में मात्र 35 प्रतिशत मार्क्स आये हैं !

डॉ. भीमराव अम्बेडकर यूनिवर्सिटी आगरा की एक मार्कशीट के अनुसार सलमान इस यूनिवर्सिटी के बी.ए. प्रथम वर्ष के छात्र हैं. हालांकि ये मार्कशीट जारी होने के पहले ही यूनिवर्सिटी स्टाफ के पकड़ में आ गई. दरअसल छात्रों को वितरित किये जाने के पहले परीक्षा परिणाम की जांच जारी थी जिसमें ये गड़बड़ी पकड़ में आई. हालांकि जांच के बाद में मार्कशीट को संशोधित कर दिया गया.

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक़ अलीगढ के कॉलेज के छात्र ने अपनी फोटो की जगह सलमान खान की फोटो लगा दी थी. ये कॉलेज आगरा यूनिवर्सिटी से सम्बद्ध है. मजे की बात ये है कि सलमान खान की फोटो लगाने वाले इस छात्र के सिर्फ 35 प्रतिशत नंबर आये हैं.

गड़बड़ी सिर्फ यहीं तक नहीं है. विश्वविद्यालय के सूत्रों से TOI को जानकारी मिली कि एक छात्र ने अपनी फोटो की जगह कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी की फोटो लगा रखी थी.

इन गड़बड़ियों के मामले में प्राइवेट एजेंसी को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है जिसके ऊपर मार्कशीट प्रिंट करने की जिम्मेदारी थी. बहरहाल, सोशल मीडिया में सलमान खान और राहुल गाँधी को लेकर ये वाकया वायरल हो रहा है.

इस पहले एसएससी की परीक्षा में अभिषेक बच्चन की फोटो भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई थी.

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY