Home News मुंबई की महिला निकली संजय दत्त की ऐसी जबर फैन कि वसीयत...

मुंबई की महिला निकली संजय दत्त की ऐसी जबर फैन कि वसीयत में अपना बैंक अकाउंट, लॉकर सब उनके नाम कर गई

0

फैन तो सभी सितारों के होते हैं लेकिन मुंबई की एक महिला अभिनेता संजय दत्त की जैसी जबर फैन निकली वैसी फैन शायद किसी दूसरे सितारे को अब तक नसीब न हुई हो. ये महिला तो अपना बैंक अकाउंट और लाकर का वारिस संजय दत्त को बनाकर दुनिया से चली गई.

मुंबई मिरर की खबर के अनुसार करीब महीने भर पहले संजय दत्त को पुलिस की ओर से फ़ोन आया कि बैंक ऑफ़ बड़ोदा की वालकेश्वर शाखा में  निशि त्रिपाठी नामक एक महिला अपना बैंक अकाउंट और लाकर वसीयत में उनके नाम कर गई हैं. संजय दत्त ने जब यह सुना तो भौंचक्के रह गए क्योंकि वे निशि त्रिपाठी को जानते तक नहीं थे.

मालाबार हिल निवासी 62 वर्षीय निशि त्रिपाठी की हाल ही में बीमारी के चलते मृत्यु हो गई थी. उनका परिवार मालाबार हिल में एक 3 बीएचके फ्लैट में रहता है जिसकी कीमत लगभग 10 करोड़ के आसपास बताई जा रही है. हैरानी की बात ये है कि निशि त्रिपाठी की वसीयत के बारे में उनके परिवार को भी उनकी मृत्यु होने तक कुछ पता नहीं था.

बहरहाल, संजय दत्त ने बैंक की शाखा को पत्र लिखकर जानकारी दे दी है कि निशि की संपत्ति निशि के परिवार को ही दी जाए क्योंकि वे न तो उन्हें जानते थे और न ही उनसे कभी मिले थे. उन्हें निशि का एक पैसा भी नहीं चाहिए.

वाकये से भौंचक्के संजय दत्त ने मीडिया को बताया कि सितारों के फैन अपने बच्चों के नाम उनके नाम पर रखते हैं, उनसे मिलने की ख्वाहिश रखते हैं, उन्हें गिफ्ट्स भी देते हैं लेकिन इस तरह वसीयत में अपनी संपत्ति देने वाली फैन उन्होंने पहली बार देखी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here