Home Odd News स्कूली बच्चों को सूझी ऐसी शरारत कि देखने वालों के होश उड़...

स्कूली बच्चों को सूझी ऐसी शरारत कि देखने वालों के होश उड़ गये, आप भी देखिए

0

अक्सर ऐसा होता है कि स्कूल के दिनों की कोई बात, शरारत या घटना हमें याद आती है तो हम वापिस उसी वक़्त में लौट जाना चाहते हैं जब दुनियादारी की फिकर से दूर हम बस मौज-मस्ती करने स्कूल जाते थे. वो दिन तो कभी लौटकर नहीं आते लेकिन ऐसी कभी-कभार कुछ ऐसी घटनाएँ देखने या सुनने को मिल ही जाती हैं जिन्हें देखकर कुछ पल के लिए ही सही पर पुरानी यादें ताजा हो जाती हैं.

हाल ही में अमेरिका के कम्बर्लैंड हाई स्कूल के 2018 बैच के सीनियर छात्रों को कुछ ऐसी शरारत सूझी की इन्होने स्कूल के प्रिंसिपल के साथ-साथ हर किसी को चौंका दिया. इन शरारती बच्चों ने एक पुरानी कार के टूटे हुए ढांचे को लेकर प्रिंसिपल के ऑफिस के सामने वाली दीवार पर सटाकर रख दिया और आस-पास ईंटें भी बिखेर दीं.

इसके बाद इन स्कूली बच्चों ने उस दीवार पर काले रंग का टेप चिपका दिया जिससे देखने वाले को यह लगे कि कार तेजी से आकर दीवार से टकराई और दीवार के अन्दर जाकर आधी घुस गई. इस प्रकार इन बच्चों ने स्कूल में ही एक एक्सीडेंट जैसा सीन निर्मित किया. इसे पहली बार देखने पर तो प्रिंसिपल के भी होश उड़ गये और उन्होंने आनन-फानन में पुलिस बुला ली.

हालांकि जब सभी को स्कूल के छात्रों की इस शरारत का पता चला तो लोगों ने उनके इस अनोखे आईडिया की तारीफ की और उनके इस प्रैंक को काफी मजेदार बताया. यहाँ तक कि पुलिस वाले भी इन बच्चों की होशियारी से काफी प्रभावित हुए.

(source)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here