शेन वार्न सौरव गांगुली से शर्त हारे, अब वो करना पड़ेगा जो...

शेन वार्न सौरव गांगुली से शर्त हारे, अब वो करना पड़ेगा जो उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा होगा

0
SHARE
शर्त तो कभी न कभी दोस्तों से हम सभी लगाते हैं. बड़े लोग भी अपवाद नहीं. वे भी शर्त लगाते हैं लेकिन हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर शेन वार्न ने पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली से ऐसी शर्त लगा ली कि जिसे हारने के बाद अब वे बहुत पछता रहे होंगे.
पहले ये जान लीजिये, कि शर्त क्या थी ?
दरअसल चैंपियंस ट्राफी के पहले एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में शेन वार्न, सौरव गांगुली और माइकल क्लार्क मौजूद थे. इन तीनों से पूछा गया कि इस बार कौन कौनसी टीमें चैंपियंस ट्राफी की विजेता की दौड़ में हैं.
इस पर माइकल क्लार्क ने दावा किया कि 18 जून को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला खेला जाएगा. लेकिन गांगुली ने इंग्लैंड का पक्ष लेते हुए कहा कि वह एक मजबूत टीम है और ऑस्ट्रेलिया से अच्छी है.
गांगुली का ऑस्ट्रेलिया को कमजोर टीम आंकना वार्न को पसंद नहीं आया और उन्होंने गांगुली से एक शर्त लगा ली. शर्त के मुताबिक़ यदि 10 जून के मैच में ऑस्ट्रेलिया जीत जाती है तो गांगुली को एक पूरे दिन के लिए ऑस्ट्रेलिया की जर्सी पहननी पड़ेगी और डिनर भी कराना होगा.
वहीं अगर इंग्लैंड जीता तो शेन वार्न पूरे एक दिन के लिए इंग्लैंड की जर्सी पहनेंगे और डिनर करायेंगे.
हाय री शेन वार्न की किस्मत, 10 जून के मैच में डकवर्थ लुईस नियम से इंग्लैंड ने न सिर्फ ऑस्ट्रेलिया को 40 रन से हरा दिया बल्कि चैंपियंस ट्राफी से बाहर ही कर दिया.

अब बेचारे शेन वार्न को अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम इंग्लैंड की जर्सी पूरे एक दिन पहन कर रहना पड़ेगा. उन्होंने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है.


(Source : News18)

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY