Home Entertainment 54 साल के शेखर सुमन की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर कहर...

54 साल के शेखर सुमन की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर कहर बरपा रखा है

0

कहते हैं उम्र-ए-रफ्ता किसी को बख्शती नहीं, अपना असर जरूर दिखाती है. लेकिन कुछ लोग होते हैं जो उम्र को भी हराने का माद्दा रखते हैं. अभिनेता शेखर सुमन एक ऐसी ही शख्सियत हैं जिनके सामने जैसे उम्र ने हार सी मान ली है. 54 के हो चुके शेखर की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर कहर ढाए हुए हैं.

शेखर ने हाल ही में अपनी कुछ ताज़ा तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और अब वे वायरल हो गई हैं. तस्वीरों में दिख रहे उनके डोले शोले और एब्स किसी भी नौजवान को शरमा देने के लिए काफी हैं. ज़रा देखिये –

1984 में फिल्म ‘उत्सव’ से करियर की शुरुआत करने वाले शेखर सुमन ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें असली प्रसिद्धि दिलाई टेलीविज़न ने. उनके द्वारा होस्ट किये जाने वाला ‘मूवर्स एंड शेखर्स’ अपने जमाने का बेहद पोपुलर शो था.

शेखर के दो बेटे अध्ययन और आयुष हैं. उन्होंने अपने बेटे अध्ययन सुमन को लांच करने के लिए फिल्म बनाई थी जो सुपरफ्लॉप रही और अध्ययन बॉलीवुड में जम नहीं पाए.

बहरहाल शेखर का ये नया अवतार कई लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत हो सकता है. जो लोग उम्र का बहाना लेकर मेहनत करने से कतराते हैं उन्हें शेखर सुमन से सीखना चाहिए. हालांकि शेखर के इस ट्रांसफॉर्मेशन के पीछे कोई बॉलीवुड प्रोजेक्ट है या फिर सिर्फ फिट रहने का जुनून, अभी तक साफ़ नहीं हो पाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here