‘भाइयो मेरी मदद करो’, कैंसर पीड़ित बॉलीवुड एक्टर ने लगाईं जनता से...

‘भाइयो मेरी मदद करो’, कैंसर पीड़ित बॉलीवुड एक्टर ने लगाईं जनता से गुहार

0
SHARE
बॉलीवुड से मदद की गुहार आई है. बॉलीवुड कलाकारों के बारे में हम ये मानकर चलते हैं कि इनके पास पैसे की कोई कमी नहीं होगी और ज़िन्दगी मजे से गुजरती होगी. बड़े सितारों के बारे में ऐसा सोचना गलत भी नहीं है लेकिन बॉलीवुड में कई छोटे कलाकार ऐसे भी होते हैं जो हमारी आपकी तरह आर्थिक तंगी भी झेलते हैं और परेशानी भी.
बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहा एक जाना पहचाना चेहरा आज कैंसर से पीड़ित है और हम सब से मदद की गुहार लगा रहा है.

कैंसर से जूझ रहे इस बॉलीवुड अभिनेता का नाम सीताराम पांचाल है जो ‘पानसिंह तोमर’, ‘जॉली एलएलबी 2’, ‘स्लमडॉग मिलिनेयर’ और ‘पीपली लाइव’ जैसी बड़ी और सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुका है. पिछले तीन साल से सीताराम कैंसर जैसी भयानक बीमारी से जूझ रहे हैं और अब उनकी स्थिति बहुत खराब है.
बिस्तर पर पड़े रहने और कैंसर के मंहगे इलाज के चलते उनकी आर्थिक हालत बहुत खराब हो चुकी है. ये जानकारी खुद सीताराम ने सोशल मीडिया के जरिये दी है और मदद की गुहार लगाईं है. सीताराम ने लिखा है, ‘भाइयो, मेरी मदद करो, मेरी कैंसर से हालत खराब होती जा रही है, आपका कलाकार भाई सीताराम पांचाल’.
सीताराम की इस पोस्ट के बाद टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन और कुछ फ़िल्मी हस्तियाँ उनकी मदद के लिए आगे आईं हैं साथ ही साथ जनता से भी उनकी मदद करने की अपील की है. मदद करने के इच्छुक लोगों के लिए बैंक अकाउंट आदि की जानकारी सीताराम पंचाल और टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन के फेसबुक पेज पर शेयर की गई है.

(Source : Patrika)

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY