सोनू निगम ने प्रेस कांफ्रेंस की और मुंडवा लिए बाल

सोनू निगम ने प्रेस कांफ्रेंस की और मुंडवा लिए बाल

0
SHARE

अजान पर ट्वीट करके विवादों में फंसे सोनू निगम ने अपने खिलाफ फतवा जारी होने पर नाराजगी जताते हुए अपने बाल मुंडवा लिए हैं. आपको बता दें कि वेस्ट बंगाल माइनॉरिटी यूनाइटेड काउंसिल के उपाध्यक्ष सैयद साह अतेफ अली अल कादरी ने ये एलान किया था कि यदि कोई व्यक्ति सोनू निगम का सिर मुंडवाएगा, फटे जूतों की माला पहनाएगा और पूरे देश में घुमाएगा तो वे उसे 10 लाख रुपए का इनाम देंगे.

जवाब में सोनू ने भी एलान किया था कि वे आज 2 बजे अपना सर मुंडवाएंगे और मौलवी से 10 लाख लेंगे. अपने कहे अनुसार आज उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस बुलाई और अपने बाल मुंडवा कर सबको चौंका दिया.

सोनू ने प्रेस के सामने अपने ट्वीट पर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने अज़ान पर नहीं बल्कि लाउडस्पीकर पर सवाल उठाया था. साथ ही उन्होंने ये भी साफ कर दिया कि ऐसा बयान उन्होंने सिर्फ मस्जिदों में होने वाले लाउडस्पीकर के इस्तेमाल की वजह से नहीं बल्कि मंदिर और गुरूद्वारे के लिए भी दिया है. उन्होंने कहा कि वह सभी धर्मों का सम्मान करते हैं.

सोनू ने ये भी कहा कि आप अमेरिका बनना चाहते हैं, आप ऑस्ट्रेलिया बनना चाहते हैं लेकिन वहां ऐसा नहीं होता. हर कोई कहता है कि आपको अपनी बात कहने का हक है तो ये मेरी राय है. लाउडस्पीकर धर्म का हिस्सा नहीं है. मेरे हिसाब से इसका इस्तेमाल करना गुंडागर्दी है.

सोनू निगम ने कहा कि कुछ गलती हुई हो तो मुझे माफ कीजिएगा. मैंने ये बात सिर्फ सामाजिक तौर पर कही है न कि धार्मिक तौर पर. मुझे अपनी राय रखने का पूरा हक है. अगर कोई मुझसे सहमत नहीं है तो उसे कहने का भी एक तरीका है.

सोनू निगम ने फतवे के अनुसार अब अपना सिर मुंड़वा लिया है. उन्होंने कहा कि मेरा सिर मुंड़वाने वाला भी एक मुस्लिम है. अब फतवा जारी करने वाले मौलवी साहब को मेरे नाई को 10 लाख रुपये देने चाहिए.


(Images : ABPNews)

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY