Home News मौलवी ने दिया फतवा तो सोनू निगम खुद ही हो गए सर...

मौलवी ने दिया फतवा तो सोनू निगम खुद ही हो गए सर मुंडाने को तैयार, कहा 10 लाख तैयार रखो

0

अजान पर घमासान जारी है.

मस्जिद से होने वाली अजान से नींद में खलल पड़ने वाले सोनू निगम के ट्वीट के बाद पश्चिम बंगाल माइनॉरिटी यूनाइटेड काउंसिल के वाइस प्रेसीडेंट सैयद शा कादिरी ने सोनू निगम के खिलाफ फतवा जारी कर दिया. उन्होंने कहा कि जो भी सोनू को गंजा करेगा और पुराने जूतों की माला पहनाएगा वे उसे 10 लाख रुपये का इनाम देंगे.

इस फतवे पर जवाब देने के लिए कोई और सामने आता उससे पहले खुद सोनू निगम ही सामने आ गए और ट्वीट करके कह दिया कि वे अपना सर खुद मुंडवाने को तैयार हैं. मौलवी साहब रकम तैयार रखें.

जैसा कि आप ट्वीट में पढ़ सकते हैं, सोनू निगम ने कहा है कि आज 2 बजे दो आलिम उनके घर आयेंगे और उन्हें गंजा करेंगे. मौलवी अपने 10 लाख तैयार रखें.

इतना ही नहीं, ऐसा लगता है कि सोनू ने इसे बहुत सीरियसली लिया है क्योंकि अगले ट्वीट में उन्होंने मीडिया को भी इस कार्यक्रम के लिए आमंत्रित कर लिया. देखिये दूसरा ट्वीट –

आपको याद होगा सोनू निगम ने 17 अप्रैल को ट्वीट करके कहा था कि मैं मुस्लिम नहीं हूं बावजूद उसके मुझे हर रोज सुबह अजान के शोर से उठना पड़ता है. उन्होंने आगे यह     भी कहा कि वे मंदिर और गुरुद्वारों के भी इस काम का समर्थन नहीं करते. बिजली का प्रयोग करके सुबह सुबह किसी की नींद खराब करना   ठीक नहीं है.

सोनू के इस बयान के बाद से ही बवाल मचा हुआ है क्योंकि उनके इस बयान को मुस्लिम विरोधी माना जा रहा है. हालांकि सोनू ने साफ़ कर दिया है उन्होंने मुस्लिम विरोधी कोई बात नहीं की. उन्होंने तो सिर्फ मस्जिद में लाउडस्पीकर के प्रयोग पर टिप्पणी की थी.


(News : India.com)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here