Home News बाथटब में डूबने से हुई श्रीदेवी की मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई

बाथटब में डूबने से हुई श्रीदेवी की मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई

0

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की आकस्मिक मृत्यु की अब जो वजह सामने आई है वह कार्डियक अरेस्ट नहीं बल्कि बाथटब में डूबना है. दुबई में परिवार को सौंपी गई पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह खुलासा हुआ है. ज्ञातव्य है कि 24-25 फरवरी की दरम्यानी रात श्रीदेवी का दुबई के एक होटल में निधन हो गया था.

समाचार एजेंसी ANI की रिपोर्ट के अनुसार आज सुबह पार्थिव शरीर का पोस्टमार्टम किया गया और रिपोर्ट परिवार तथा भारतीय दूतावास को सौंप दी गई.

ये भी बताया जा रहा है कि पहले बोनी कपूर भांजे की शादी के बाद मुंबई वापस चले आये थे और श्रीदेवी वहीं रह गईं थीं. बाद में बोनी कपूर भी उन्हें सरप्राइज देने के लिए दुबई पहुँच गए. उस रात दोनों डिनर के लिए जाने वाले थे तभी श्रीदेवी बाथरूम गईं जबकि बोनी बाहर इंतज़ार करने बैठ गए. जब काफी देर तक श्रीदेवी बाहर नहीं आईं तब बोनी कपूर ने धक्का देकर दरवाजा खोला. भीतर देखा तो श्रीदेवी बाथटब में डूबी हुईं थीं.

उनकी मौत के तुरंत बाद ही खबर फ़ैल गई थी कि श्रीदेवी की मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई है लेकिन इस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार उनकी मौत बाथटब में गिरकर डूबने से हुई है. साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि उनके खून में शराब के अंश पाए गए हैं.

फिलहाल दुबई पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

(Source : Indiatimes)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here