Home Odd News अभिषेक बच्चन ने क्लर्क की नौकरी के लिए किया आवेदन, जयपुर मिला...

अभिषेक बच्चन ने क्लर्क की नौकरी के लिए किया आवेदन, जयपुर मिला परीक्षा केंद्र

0

हमारे देश में सरकारी तंत्र के काम करने का तरीका कैसा है इसके उदाहरण गाहे बगाहे सामने आते रहते हैं. कभी कुत्ते के नाम पर आधार कार्ड जारी हो जाता है तो कभी किसी बड़ी हस्ती के नाम से राशन कार्ड बन जाता है.

ताजा मामला बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से जुड़ा है. उनके नाम से जारी हुआ प्रतियोगी परीक्षा का एक प्रवेशपत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

इस मजेदार मामले के अनुसार अभिषेक बच्चन ने कर्मचारी चयन आयोग राजस्थान में मल्टी टास्किंग नॉन टे​क्निकल स्टाफ के पद हेतु आवेदन किया है. कर्मचारी चयन आयोग ने बाकायदा उनके नाम से प्रवेशपत्र भी जारी किया है.

जैसा कि आप देख सकते हैं इस प्रवेशपत्र  पर न सिर्फ अभिषेक बच्चन का नाम लिखा है बल्कि फोटो भी उन्ही की लगी है. हालांकि एक गलती है कि इसमें अभिषेक को महिला बताया गया है.

इस प्रवेशपत्र के मुताबिक़ अभिषेक को रविवार को जयपुर में जाकर परीक्षा देनी थी लेकिन वे परीक्षा केंद्र पर नहीं पहुंचे. एसएससी की यह परीक्षा रविवार को महिला अभ्यर्थियों के लिए ही आयोजित की गई थी

देखा जाए तो यह कर्मचारी चयन आयोग की गंभीर चूक का मामला है. हमारे सरकारी बाबू किस उदासीनता और लापरवाही से काम करते हैं, उसका यह अनुपम उदाहरण है.


(News : Hindustan)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here