Home Entertainment ‘स्क्रिप्ट की आड़ में डायरेक्टर ने कराया ऐसा गन्दा काम जो अब...

‘स्क्रिप्ट की आड़ में डायरेक्टर ने कराया ऐसा गन्दा काम जो अब कभी नहीं करूंगी’

0

करीना कपूर की आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में स्वरा भास्कर भी हैं और इस फिल्म में निर्देशक के कहने पर उन्हें कुछ ऐसा करना पड़ा जिसे वो अब जीवन में दुबारा कभी नहीं करना चाहतीं. हालांकि उन्होंने जो भी किया है वह किरदार में जान डालने के लिए ही किया.

दरअसल स्वरा भास्कर ‘वीरे दी वेडिंग’ में एक चैन स्मोकर का किरदार निभा रही हैं. अपने रोल में जान डालने के लिए उन्हें स्मोकिंग सीखनी पड़ी जिससे उनके स्वास्थ्य पर विपरीत प्रभाव पड़ा और उन्हें परेशानी हुई. इससे पहले भी फिल्म ‘अनारकली ऑफ़ आरा’ में उन्हें बीडी पीनी पड़ी थी और तब भी उन्हें परेशानी हुई थी क्योंकि वे रियल लाइफ में स्मोक नहीं करती हैं.

स्वरा ने मीडिया को बताया कि ‘वीरे दी वेडिंग’ के निर्देशक चाहते थे कि उनकी स्मोकिंग एकदम रियल लगनी चाहिए और वे हमेशा कहते थे कि तुम ठीक से स्मोक नहीं कर रही हो. सीन को वास्तविक बनाने के लिए उन्हें कई सिगरेटें पीनी पडीं यहाँ तक कि एक जगह तो उन्हें सिगार भी पीना पड़ा.

फिल्म की शूटिंग अब ख़त्म हो चुकी है और स्वरा खुश हैं कि अब उन्हें स्मोकिंग नहीं करनी पड़ेगी. वे अब भविष्य में ऐसे किरदार नहीं करना चाहती हैं जिसमें उन्हें स्मोक करना पड़े.

Subscribe our YouTube channel -