टीम इंडिया में खिलाडियों का बर्थडे कैसे मनाया जाता है, आज देख...

टीम इंडिया में खिलाडियों का बर्थडे कैसे मनाया जाता है, आज देख लो

0
SHARE

इस साल टीम इंडिया में अगर कोई खिलाड़ी सबसे चमकदार सितारा बनकर उभरा है तो उसका नाम है हार्दिक पंड्या. अपनी आतिशी बल्लेबाजी और शानदार बोलिंग के चलते हार्दिक पंडया यूँ तो पूरे साल ही सुर्ख़ियों में रहे हैं लेकिन इस बार वे एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं लेकिन वजह दूसरी है.

दरअसल टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम से एक वीडियो बाहर आया है जिसमें साथी खिलाड़ी हार्दिक का जन्मदिन मना रहे हैं. 11 अक्टूबर को हार्दिक पंड्या का जन्मदिन था. आमतौर पर ड्रेसिंग रूम के वीडियो बहुत कम ही बाहर आते हैं लेकिन ये वीडियो खुद हार्दिक ने शेयर किया है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि टीम इंडिया अपने खिलाड़ियों का जन्मदिन कैसे मनाती है. इसमें पहले तो केक काटा जाता है फिर जन्मदिन वाले खिलाड़ी को केक से नहलाया जाता है. वीडियो में आप केक से लिपे पुते पंड्या को और साथी खिलाड़ियों को मस्ती करते देख सकते हैं.

वीडियो शेयर करते हुए पंड्या ने लिखा है कि ‘सबका बर्थडे साल में एक बार आता है … ‘मीठा बदला’ लिया जाएगा’. वीडियो में शर्ट के ऊपर तौलिया लपेटे महेंद्र सिंह धोनी को भी देख सकते हैं. जैसे ही पंड्या ने केक काटा अक्षर पटेल, मनीष पाण्डेय और याजुवेंद्र चहल ने उन्हें केक से नहला दिया. रोहित शर्मा भी पंड्या के ऊपर केक फेंकते हुए दिख रहे हैं.

बताया जा रहा है कि टीम इंडिया इसी तरह से अपने खिलाड़ियों का बर्थडे सेलिब्रेट करती है. कुछ  महीनों पहले धोनी का बर्थडे भी इसी अंदाज़ में मनाया गया था.

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY