बाल ठाकरे के रूप में नवाजुद्दीन सिद्दिकी : फिल्म का टीजर आया...

बाल ठाकरे के रूप में नवाजुद्दीन सिद्दिकी : फिल्म का टीजर आया सामने

0
SHARE

बॉलीवुड में कुछ सालों से बायोपिक बनाने का दौर चल रहा है. रणवीर कपूर जहां संजय दत्त की बायोपिक में काम कर रहे हैं तो वहीं सुशांत सिंह राजपूत भी महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में नजर आ चुके हैं. अब एक और बायोपिक बन रही है और वह है महाराष्ट्र की राजनीति को आमूल चूल बदल देने वाले शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे की.

इस बायोपिक में नवाजुद्दीन सिद्दिकी बाल ठाकरे के रूप में नजर आने वाले हैं. उनका फर्स्ट लुक भी आज जारी कर दिया गया है जिसमें नवाजुद्दीन बाल ठाकरे के गेटअप में नजर आ रहे हैं.

इस फिल्म को राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने लिखा है और इसका निर्देशन मनसे के नेता अभिजीत पानसे करने वाले हैं. बाल ठाकरे ने एक कार्टूनिस्ट के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी और बाद में अपना अखबार भी निकाला. 1966 में उन्होंने शिवसेना की स्थापना की और महाराष्ट्र की राजनीति को बदल कर रख दिया.

‘ठाकरे’ शीर्षक से बनने जा रही इस फिल्म का टीजर भी रिलीज़ कर दिया गया है जो अपने आप में काफी प्रभावशाली है. फिल्म जनवरी 2019 में रिलीज़ होगी. टीजर आप यूट्यूब पर यहाँ देख सकते हैं –

नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने अपने आपको एक बेहतरीन अभिनेता के रूप में कई बार साबित किया है और टीजर देखकर लगता है कि वे बाल ठाकरे के चरित्र को परदे पर जीवंत करने में सफल होंगे.

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY