बॉलीवुड की सबसे उम्रदराज नवोदित कलाकार हैं ये अम्माजी

बॉलीवुड की सबसे उम्रदराज नवोदित कलाकार हैं ये अम्माजी

0
SHARE

कभी कभी मनचाही मंजिल तक पहुँचते पहुँचते एक उम्र लग जाती है. हालांकि मंजिल पर पहुँचने का संतोष ही अलग होता है. 85 की उम्र में बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं पुष्पा जोशी भी एक ऐसी ही शख्सियत हैं. उस उम्र में जब लोग रिटायर होकर घर बैठे होते हैं उन्होंने अपना डेब्यू किया है. और डेब्यू भी इतना शानदार कि लोग उनकी तारीफ़ करते नहीं अघा रहे हैं.

बचपन से ही अभिनय की शौक़ीन पुष्पा जोशी को बॉलीवुड में पहला बड़ा ब्रेक अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ में मिला है. यदि आपने हाल ही में रिलीज़ हुई ‘रेड’ देखी हैं तो आपने इन्हें सौरभ शुक्ला की माँ के रूप में देखा होगा. इससे पहले उन्होंने एक शार्ट फिल्म ‘जायका’ में काम किया था.

अजय देवगन की पत्नी अभिनेत्री काजोल ‘अम्माजी’ यानी पुष्पा जोशी से बहुत प्रभावित हैं और उन्हें अपने घर ले जाना चाहती हैं. उन्होंने ‘अम्माजी’ का एक वीडियो अपने इन्स्टाग्राम के जरिये शेयर किया है जिसमें वे फिल्म का रेड का बड़े ही मजेदार ढंग से प्रमोशन करती नजर आ रही हैं.

Here comes Amma… you will want to take her home. #Raid

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

फिल्म के निर्देशक राजकुमार गुप्ता भी पुष्पा जी की तारीफ करते नहीं अघाते हैं. उन्होंने मीडिया को बताया कि शूटिंग के दौरान पुष्पा जोशी सेट पर सबकी चहेती थीं. हर कोई उनके आसपास रहना चाहता था. साथ ही वे बहुत प्रोफेशनल भी हैं. उन्हें अपनी लाइनें हमेशा याद रहती थीं. उन्हें देखकर लगता है कि यदि आप ज़िन्दगी में दिल से कुछ करना चाहते हैं तो उम्र आपके कभी आड़े नहीं आती.

अजय देवगन की हालिया रिलीज़ ‘रेड’ एक सच्ची घटना पर आधारित है और इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया है. इसे 2018 की पहली ब्लॉकबस्टर कहा जा रहा है.

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY