Home Odd News ऐसे संस्कारी चोर के बारे में आपने कभी नहीं सुना होगा

ऐसे संस्कारी चोर के बारे में आपने कभी नहीं सुना होगा

0

जहां भी चोरी होती है वहाँ चोर तोड़फोड़ करते हैं, माल उठाते हैं और चम्पत हो जाते हैं. कमोबेश हर चोरी की यही कहानी होती है. लेकिन कोई कोई चोर संस्कारी भी होता है. एक ऐसे ही चोर की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसके बारे में जानने के बाद आपको उस पर गुस्सा नहीं, प्यार आएगा.

मामला अमेरिका में न्यूयॉर्क स्थित एक रेस्टोरेंट का है. चोर की गतिविधियों का खुलासा सिक्यूरिटी कैमरे से हुआ जो रेस्टोरेंट के भीतर लगा हुआ था. इस रेस्टोरेंट में रात को एक चोर दाखिल हुआ और फिर उसने रेस्टोरेंट में जो जो किया उसने सभी को हैरान कर दिया.

इस चोर ने सबसे पहले तो रेस्टोरेंट की किचन में जाकर अपने लिए खाने को कुछ बनाया. शायद वह भूखा था. फिर उसने खाना खाया. खाने के बाद उसने शराफत से प्लेट्स और बर्तन साफ़ करके यथास्थान रख दिए.

इसके बाद उसने कैश काउंटर पर जाकर 100 डॉलर उठाकर जेब के हवाले किये. फिर जहां उसने खाना खाया था उस टेबल पर किसी सभ्य ग्राहक की तरह 1 डॉलर टिप का रखा और निकल गया.

डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार मामले का खुलासा सुबह हुआ जब रेस्टोरेंट का मालिक आया और उसने कैश काउंटर में रखे 100 डॉलर गायब पाए. सिक्यूरिटी कैमरे को खंगाला तब अजीबोरारीब चोरी की इस घटना के बारे में पता चला.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here