Home Life & Culture इस युवती के बाल इतने लम्बे हैं कि उनसे अपना पूरा शरीर...

इस युवती के बाल इतने लम्बे हैं कि उनसे अपना पूरा शरीर ढँक सकती है

0

लम्बे बाल हर महिला चाहती है और इसके लिए वे तरह तरह के जतन भी करती हैं. हालांकि सबका ये सपना पूरा हो नहीं पाटा. ईस्ट लन्दन की रहने वाली 32 वर्षीय मैलगोरजाता कुलजैक के बाल इतने लम्बे हैं कि वे इन्हें किसी गाउन की तरह इस्तेमाल कर सकती हैं.

डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार मैलगोरजाता के बालों ने उन्हें एक जानीमानी शख्सियत बना दिया है. वे जब 7 साल की थीं तभी से लम्बे बाल रख रही हैं. हालांकि पहले वे हर कुछ महीनों के अंतराल पर बालों को ट्रिम करा दिया करती थीं लेकिन अभी पिछले 2 सालों से उन्होंने उन्हें काटना बंद कर दिया है.

खास बात ये है कि मेलगोरजाता अपने बालों के रखरखाव के लिए किसी ख़ास कॉस्मेटिक का इस्तेमाल नहीं करतीं. वे तो बस उन्हें धोने से पहले नारियल तेल से मसाज करती हैं और आधे घंटे बाद सामान्य शैम्पू से धो लेती हैं.

पहले जब वे बालों को ट्रिम कराया करती थीं तब उनके बाल घुटनों तक हुआ करते थे लेकिन अब सितम्बर 2015 से उन्होंने बालों को काटना बंद कर दिया है. अब उनके बाल उनकी एडियों तक आने लगे हैं.

वे जहां भी जाती हैं लोग उन्हें देखकर मुस्कुराते हैं और लम्बे बालों वाली महिला के तौर पर जानते हैं. लम्बे बाल अब उनकी पहचान बन गई है.

मैलगोरजाता ने अपना इन्स्टाग्राम पेज भी बनाया हुआ है. इस पेज पर वे बालों की तरह तरह की स्टाइल बनाकर तस्वीरें पोस्ट करती हैं. उनके इस पेज की लोकप्रियता भी बढ़ती जा रही हैं और उनके फॉलोअर्स की संख्या 5 हजार के पार पहुँच चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here